Home » Sports » Cricket » Talking Pictures » Glenn Maxwell New Entry In IPL Millionaire Club Courtesy Neeta Ambani

TOP PLAYER: इस कंगारू के लिए दीवानी हुईं नीता अंबानी... पार की सारी हदें

Dainikbhaskar.com | Feb 03, 2013, 14:25PM IST
TOP PLAYER: इस कंगारू के लिए दीवानी हुईं नीता अंबानी... पार की सारी हदें
खेल डेस्क. इंडियन प्रीमियर लीग 2013 के लिए खिलाड़ियों की नीलामी का दौर जारी है। मुंबई इंडियंस की नीता अंबानी का दिल जहां कंगारुओं पर अटका है, वहीं प्रिटी जिंटा ने पंजाबी पुत्तर मनप्रीत गोनी के लिए दीवानगी दिखाई।
 
हर फ्रेंचाइजी अपने साथ बेस्ट खिलाड़ियों को सस्ते से सस्ते में खरीदना चाहता है।
 
इन सब उथल-पुथल के बीच आईपीएल को एक नया मिलियनेयर खिलाड़ी मिल गया। ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को मुंबई इंडियंस ने 1 मिलियन डॉलर में खरीद कर सनसनी मचाई।
 
किसी को उम्मीद नहीं थी कि इस उभरते खिलाड़ी को इतनी बड़ी कीमत पर खरीदा जाएगा। 2 लाख डॉलर्स के बेस प्राइज से शुरू हुई बोली 10 लाख डॉलर तक पहुंची।
 
मैक्सवेल को अपना बनाने के लिए सबसे पहला हाथ नीता अंबानी ने उठाया। सीनियर अंबानी की पत्नी को नई टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने चुनौती देने की कोशिश जरूर की, लेकिन वे सफल नहीं हो सके।
 
नीता ने पहले 3 लाख डॉलर की बोली लगाई। फिर सनराइजर्स के मालिकों ने तपाक से इसमें 25 हजार डॉलर जोड़ते हुए अपनी दावेदारी 3.25 लाख डॉलर्स पर पेश कर दी।
 
अब मुकाबला गरम होने लगा। नीता अंबानी ने अपनी जिद दिखाते हुए बोली 3 लाख से 3.5 लाख डॉलर कर दी। मुंबई को लगा कि कहीं मैक्सवेल हाथ से निकल न जाएं, इसलिए उन्होंने तुरंत ही 5 लाख डॉलर कर दिया। 
 
हैदराबाद और मुंबई 25-25 हजार डॉलर बढ़ाते हुए मैक्सवेल को 1 मिलियन डॉलर तक ले गई और नीता अंबानी ने इस जंग में बाजी मार ली।
 
आगे क्लिक कर जानिए, आईपीएल के टॉप मिलियनेयर प्लेयर्स
आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
1 + 4

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment