Home » Sports » Cricket » Talking Pictures » Sports Player Who Slept With 1 Lakh Women

सबसे बड़ा PLAYBOY: 10 या 100 नहीं, 20,000 औरतों से बनाए संबंध

Dainikbhaskar.com | Sep 11, 2013, 10:43AM IST
सबसे बड़ा PLAYBOY: 10 या 100 नहीं, 20,000 औरतों से बनाए संबंध
खेल डेस्क. रेसिंग वर्ल्ड के दिग्गज ड्राइवरों में शुमार रहे जेम्स हंट और निकी लॉडा के बीच रहे कड़े मुकाबले को दिखाती फिल्मी 'RUSH' जल्द ही रिलीज होने वाली है। हॉलीवुड के निर्माताओं ने इन दो दिग्गजों के बीच रही प्रतिस्पर्धा को दुनिया के सामने एक खूबसूरत फिल्म के रूप में परोसा है।
 
ब्रिटेन के जेम्स हंट बेहतरीन रेसिंग ड्राइवर होने के साथ फॉर्मूला वन के नंबर 1 प्लेब्वॉय भी थे। उन्होंने खुद इस बात को कुबूल किया था कि उन्होंने अपने करियर में 5000 से ज्यादा महिलाओं के साथ संबंध बनाए। लड़कियां उनके साथ सोने के लिए लाइन लगाकर अपने नंबर का इंतजार करती थीं।
 
जेम्स हंट निर्विवादित तौर पर रेसिंग वर्ल्ड के सबसे बड़े रसिया थे। लेकिन स्पोर्ट्स वर्ल्ड के सबसे बड़े प्लेब्वॉय का खिताब उस खिलाड़ी के नाम है जिसने अपनी जिंदगी में एक लाख महिलाओं से संबंध बनाए।
 
क्या ऐसा कोई खिलाड़ी वाकई इतिहास में हुआ है? यदि आपको यह सुनकर हैरानी हो रही है, तो फिर शायद आपने कभी विल्ट चैंबरलेन का नाम नहीं सुना।
 
आगे क्लिक कर जानिए, खेल इतिहास के सबसे बड़े प्लेब्वॉय की दास्तां, जिसने तोड़ा हर रिकॉर्ड - खेल और पर्सनल लाइफ दोनों मोर्चों पर।
आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
9 + 5

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment