Home » Sports » Other Sports » Others » Movie On Formula One Legend James Hunt RUSH

पहला SUPERSTAR, एक रात का बिताने के लिए लड़कियां लगाती थीं लाइन

Dainikbhaskar.com | Sep 12, 2013, 23:57PM IST
पहला SUPERSTAR, एक रात का बिताने के लिए लड़कियां लगाती थीं लाइन
मशहूर फिल्म अभिनेता राजेश खन्ना का यह डायलॉग तो याद होगा आपको - जिंदगी बड़ी होना चाहिए बाबू मोशाए... लंबी नहीं। आनंद फिल्म में उनका जिंदादिल किरदार किसी मरते हुए आदमी को भी नई उम्मीद दे सकता है। स्पोर्ट्स वर्ल्ड के एक ऐसे ही किरदार को आज हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री सलाम करने जा रही है।
 
ब्रिटेन के मशहूर फॉर्मूला वन रेसिंग ड्राइवर रहे जेम्स हंट की जिंदगी पर आधारित 'RUSH' फिल्म में उनके एक और सुपरस्टार रेसर निकी लॉडा के बीच की टक्कर दिखाई गई है।
 
जैसे क्रिकेट के मैदान पर भारत और पाकिस्तान की टीमों के बीच घमासान मुकाबला होता है, ठीक वैसे ही रेसिंग ट्रैक पर इन दो धुरंधरों के बीच जीतने की होड़ लगती थी। अफसोस जेम्स हंट अब हमारे बीच नहीं। जैसे आनंद फिल्म में राजेश खन्ना कम उम्र में ही ईश्वर को प्यारे हो जाते हैं, कुछ वैसे ही रियल लाइफ में जेम्स का किस्सा जवानी में ही खत्म हो गया। 
 
स्पोर्ट्स वर्ल्ड में जेम्स हंट कुछ-कुछ इंडिया के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना से मिलते थे। जैसे राजेश खन्ना के पीछे देश की हर युवती दीवानी थी कुछ वैसे ही ब्रिटेन में जेम्स के लिए दीवानगी थी। लड़कियों उनका एक रात का प्यार बनने के लिए लाइन लगाकर खड़ी रहती थीं। उनके जैसा स्टारडम हासिल कर पाना आज के खिलाड़ियों के बस की बात नहीं। आज जहां हमारे स्टार्स मॉडल्स और हीरोइनों को अपनी बाहों में भरना चाहते हैं, वहीं जेम्स हंट को सुंदर कन्याएं अपनी गोद तक में उठा लेती थीं।
 
आगे क्लिक कर देखिए, फॉर्मूला वन के इतिहास के इस सुपरस्टार की निजी जिंदगी की कुछ यादगार तस्वीरें... 
  
KHUL KE BOL(Share your Views)
 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

Email Print
0
Comment