Home » Sports » Other Sports » Tennis » Serena Williams Crashes Out Of Australian Open Loses To Stephen

ANGER: 19 साल की कमसिन पर बौखलाईं सेरेना, सरेआम दिखाया पागलपन

Dainikbhaskar.com | Jan 23, 2013, 17:28PM IST
ANGER: 19 साल की कमसिन पर बौखलाईं सेरेना, सरेआम दिखाया पागलपन
मेलबर्न. विश्व की तीसरे नंबर की खिलाड़ी अमेरिका की टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स को हमवतन युवा टेनिस खिलाड़ी 19 वर्षीय स्लोएन स्टीफन से हैरतअंगेत हार का सामना करना पड़ा जिसके बाद वर्ष के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन में खिताब का उनका सपना टूट गया। 
 
टखने की चोट से परेशान पूर्व विश्व नंबर वन सेरेना को 19 वर्षीय अमेरिकी किशोरी ने दो घंटे 17 मिनट तक चले मुकाबले में 3-6, 7-5, 6-4 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया। 
 
मैच में शुरुआत से ही सेरेना ने अपने अनुभव का फायदा दिखाया और पहले सेट के आखिरी 28 मिनट में स्टीफन की कुछ गलतियों का फायदा उठाते हुए सेरेना ने पहला सेट अपने नाम कर लिया।
 
इसके बाद दूसरे सेट के पहले राउंड में भी सेरेना ने 2-0 से बढ़त बनाई, लेकिन बाद में युवा टेनिस खिलाड़ी ने कड़ा संघर्ष करते हुए मैच में अपनी वापसी कर ली। स्टीफन ने दूसरे सेट के चौथे गेम में सेरेना की सर्वसि तोड़ी और दूसरा सेट अपने नाम कर लिया।
 
अमेरिका में सेरेना की उत्तराधिकारी मानी जाने वाली स्टीफन का सेमीफाइनल में विश्व की नंबर एक खिलाड़ी विक्टोरिया अजारेंका से मुकाबला होगा।
 
इस मैच के दौरान सेरेना का गुस्सैल रूप भी देखने को मिला। उन्होंने पागलपन की हद पार करते हुए रैकेट को जमीन पर मार-मार कर तोड़ डाला। 
 
आगे क्लिक कर देखिए, सेरेना का गुस्सा और स्लोएन का जलवा
आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
2 + 1

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment