Home » Trending On Web » Manmohan Singhs Theek Hai Invites Flurry Of Jokes On Twitter

'ठीक है' ने उड़वाई मनमोहन सिंह की खिल्ली

dainikbhaskar.com | Dec 24, 2012, 15:30PM IST
'ठीक है' ने उड़वाई मनमोहन सिंह की खिल्ली

प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने सोमवार को राष्ट्र के नाम संदेश दिया। संदेश अंग्रेजी में था। प्रधानमंत्री कार्यालय द्वारा जारी किए गए वीडियो संदेश में डॉ. मनमोहन सिंह अपने संदेश के बाद कहते हैं, 'ठीक है'। संदेश को सुनकर ऐसा लग रहा है जैसे पीएम कैमरामैन से पूछ रहे हों कि संदेश ठीक रिकॉर्ड हुआ है या नहीं। 


VIDEO: इस लड़की की चीखों का कौन देगा जवाब?
 
पीएमओ की ओर से जारी संदेश के दौरान पीएम देश को संबोधित कर रहे हैं और वहां खड़े किसी कर्मचारी का मोबाइल बैकग्राउंड में बज रहा है। यही नहीं बिना एडिटिंग करे ही वीडियो मीडिया को भेज दिया गया और पीएम के बयान के साथ ठीक है भी प्रसारित हो गया। हालांकि फेसबुक पर डॉ. मनमोहन सिंह के अधिकारिक अकाउंट से वीडियो को एडिट करने के बाद जारी किया गया है। 
 
इस ठीक है के प्रसारित होने के बाद से ही प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की ट्विटर पर खूब खिल्ली उड़ाई जा रही है। 'ठीक है' ट्विटर पर वर्ल्डवाइड ट्रेंड कर रहा है और लोग तमाम तरह की टिप्पणियां पीएम पर कर रहे हैं। 
 
 
पेश हैं कुछ चुनिंदा टिप्पणियां
 
 
Damyanti G 
महिलाओं का बलात्कार हो  रहा है, मंत्री भ्रष्टाचार कर रहे हैं, सत्ता पर अपराधी और रेपिस्ट काबिज हो गए हैं, पुलिस प्रदर्शनकारियों पर लाठी चला रही है और मनमोहन सिंह की दुनिया में सब कुछ ठीक है। 
 
Ram N Kumar ‏
ऑनलाइन प्रोटेस्ट नहीं करते सकते (धारा 66A) और ऑफलाइन प्रोटेस्ट नहीं कर सकते (धारा 144) और अब तो मैं अपनी पसंद के मेट्रो स्टेशन से बाहर भी निकल सकता, यही ठीक है। 
 
 
Baba Haramdev
ओबामा- मेरे बास गाड़ी है, बंगला है, वोदका है, यूएसए है, तुम्हारे पास क्या है? मनमोहन सिंह- ठीक है। 
 
 
आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
7 + 5

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment