Home » Uttar Pradesh » Lucknow » News » Angry Villager Stopped Rahul Gandhi In Amethi Visit

गुस्‍साए ग्रामीणों ने राहुल गांधी को रोका

Ajayendra Rajan | Dec 07, 2012, 14:20PM IST
गुस्‍साए ग्रामीणों ने राहुल गांधी को रोका
लखनऊ. अमेठी के दौरे पर शुक्रवार को पहुंचे राहुल गांधी के काफिले को कुछ ग्रामीणों ने रास्‍ते में रोक लिया। इन ग्रामीणों की मांग थी कि बेरोजगारी दूर करने के लिए कांग्रेस महासचिव कुछ कदम उठाएं। इस संबंध में इन्‍होंने एक ज्ञापन भी राहुल गांधी को सौंपा। राहुल ने ग्रामीणों की समस्‍याएं सुनने के बाद उन्‍हें जलद ही हल करने का आश्‍वासन दिया।
 
राहुल गांधी आज दिल्‍ली से फुर्सतगंज एयरपोर्ट उतरे। यहां से उन्‍हें डीह क्षेत्र के टेकारी गांव जाना था। काफि‍ला अभी नहर कोठी पहुंचा ही था कि कुछ ग्रामीणों ने राहुल का रास्‍ता रोक लिया। राहुल उनसे मिलने गाड़ी से उतऱ् गए। बातचीत में ग्रामीणों ने बताया कि उनके क्षेत्र में बेरोजगारी चरम पर है इसे दूर करने के लिए कांग्रेस महासचिव कोई रास्‍ता निकाले। 
 
ग्रामीणों ने इस संबंध में एक ज्ञापन भी राहुल को सौंपा। ज्ञापन लेकर राहुल ने आश्‍वासन दिया कि वह समस्‍या जलद से जलद हल करने की कोशिश करें। राहुल अपने दौरे में डीह क्षेत्र के कांग्रेसियों से मिलेंगे और उनकी समस्याओं को हल करने की कोशिश करेंगे। संगठनात्मक मुद्दों का जायजा लेने के लिए पार्टी पदाधिकारियों के साथ कांग्रेस सांसद की बैठक का कार्यक्रम है। इसके अलावा सांसद निधि कोष योजना के तहत आवंटित कोष से क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में जारी विकास कार्य का भी राहुल द्वारा औचक निरीक्षण किये जाने की संभावना है।
  
KHUL KE BOL(Share your Views)
 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

Email Print Comment