Home » Uttar Pradesh » Varanasi » Mafia Don Brijesh Singh' Right Hand Shootout

'खलनायक' पर चली 27 गोलियां, 5 मिनट तक पत्नी ने देखा मौत का तांडव

अजय मुखर्जी | May 07, 2013, 11:23AM IST
'खलनायक' पर चली 27 गोलियां, 5 मिनट तक पत्नी ने देखा मौत का तांडव
वाराणसी. एक-दो नहीं बल्कि 27 गोलियां हमारे ऊपर दागी गईं। हम लोगों के सिर पर पांच मिनट तक मौत नाचती रही। तीन मोटरसाइकिलों पर करीब छह लोगों ने हमारी गाड़ी को घेर रखा था। सभी के हाथों में पिस्टल थी। वे एक साथ गोलियां चला रहे थे। हमलावरों ने दाएं और बाएं दोनों तरफ से गोलियां चलाईं। हम दोनों पति-पत्नी आपस में लिपट गए। हमें लगा कि हमारा जीवन समाप्त हो गया है।
 
यह कहना है कैंट थाना क्षेत्र के टकटकपुर इलाके में शनिवार को हुई गोलीबारी की घटना में घायल मीरा सिंह का। गोलीबारी की इस घटना में उन्हें दो गोली लगी थी। जबकि उनके पति अजय सिंह खलनायक को कुल चार गोली लगी थी और उनकी हालत अभी भी गंभीर है। 
 
माफिया डॉन बृजेश सिंह के करीबी अजय सिंह खलनायक की पत्नी मीरा सिंह ने बताया कि अजय को सीने में गोली लग चुकी थी। मैंने जब अपने पैर को देखा तो वहां से खून निकल रहा था। मैं समझ गई थी कि मुझे भी गोली लग चुकी है। कुछ पलों के लिए गोली की आवाज शांत हुई। फिर दो लड़के गाड़ी के पीछे जाकर फायर करने लगे। उन्होंने दर्जनों राउंड गोलियां चलाईं। अजय बेहोश हो चुके थे। हमलावरों ने हमें मरा समझकर छोड़ दिया और भाग गए। करवा चौथ व्रत ने मेरे पति को बचा लिया। 
 
फोटोः वाराणसी के टकटकपुर शूटआउट में घायल मीरा सिंह। 
 
 
आगे की स्लाइड में जानिए...पति के नाम में जुड़े 'खलनायक' शब्द पर मीरा सिंह ने क्या कहाः
आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
6 + 1

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment