Home » Uttar Pradesh » Meerut » Amit Jani Announced To Shoot Delhi Rapist

दिल्ली के दहशतगर्दों को फांसी नहीं मिली तो गोली मार देंगे: अमित जानी

dainikbhaskar.com | Dec 26, 2012, 16:36PM IST
दिल्ली के दहशतगर्दों को फांसी नहीं मिली तो गोली मार देंगे: अमित जानी
मेरठ. मायावती की मूर्तियों को तोड़ कर रातों-रात सुर्खियों में आए उत्तर प्रदेश नव-निर्माण सेना के अध्यक्ष अमिता जानी ने कहा है कि दिल्ली बलात्कार काण्ड के आरोपियों को 31 मार्च तक सरकार फांसी दे दे, वरना अदालत मे पेशी के दौरान वह उनको गोली मार देंगे।
 
मेरठ में आयोजित एक संवाद सम्मेलन में उन्होंने कहा कि दिल्ली बलात्कार काण्ड के आरोपियों को मौत की सजा के कम नहीं होना चाहिए। यदि सरकार ऐसा नहीं करती है तो हम उसको उचित दंड देंगे।
 
कौन है अमित जानी
 
लखनऊ में मायावती की मूर्ति तोड़कर रातों रात अखबारों की सुर्खियां बने अमित जानी ने इस बार लोकसभा चुनाव के लिए बागपत सीट से टिकट के लिए आवेदन किया है। महाराष्ट्र में उत्तर भारतीयों पर हो रहे हमलों को देखते हुए उसने उत्तर प्रदेश नव निर्माण सेना का गठन किया है। मेरठ निवासी अमित के खिलाफ मेरठ, जेपी नगर और देहरादून जिलों के थानों में आधा दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं। 
 
माया की मूर्ति क्षतिग्रस्त करने के बाद उसे गिरफ्तार किया गया था। ऐसा कहा जाता है कि उसके समाजवादी पार्टी के नेताओं से करीबी संबंध हैं। इस साल हुए विधानसभा चुनाव के समय अमित ने सपा के समर्थन में कंकरखेड़ा में एक सभा भी आयोजित की थी। 
आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
4 + 10

 
विज्ञापन
 
Ethical voting

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

बिज़नेस

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment