Home » Uttar Pradesh » Meerut » In Gangrep Victim And Witness Were Found Threats

11 लड़कों ने किया गैंगरेप, अब पीड़िता-गवाह को मिल रहीं धमकियां

dainikbhaskar.com | Oct 23, 2012, 11:16AM IST
11 लड़कों ने किया गैंगरेप, अब पीड़िता-गवाह को मिल रहीं धमकियां
नोएडा. नोएडा के चर्चित गढ़ी चौखंडी रेप केस में पीडि़त लड़की को धमकियां मिल रही हैं। दिल्ली में एडिशनल सेशन कोर्ट जज को पीडि़ता और केस के गवाह ने इस बारे में अवगत कराया है। कोर्ट में सुनवाई के दौरान दोनों ने आरोपियों की पहचान भी की है। ऐसे में जमानत पर चल रहे गढ़ी चौखंडी के रहने वाले आरोपियों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। 
 
गांव के रहने वाले एक नाबालिग समेत 11 लड़कों पर दिल्ली की रहने वाली एक लड़की के साथ जनवरी 2009 में गैंग रेप करने का आरोप है। नोएडा के एक नामी बिजनेस स्कूल में पीडि़त लड़की एमबीए कर रही थी। उसी के साथ अमित पवार भी पढ़ाई कर रहा था। दोनों दिल्ली के रहने वाले हैं। 
 
5 जनवरी 2009 को ग्रेट इंडिया प्लेस से शॉपिंग कर दोनों घर लौट रहे थे। उसी दौरान आरोपी 10 लड़के और उनका एक नाबालिग साथी दोनों को उन्हीं की कार से किसी सुनसान इलाके में ले गए। क्रिकेट बैट और विकेट से पिटाई के बाद आरोपियों ने लड़की के साथ कार में ही गैंग रेप किया। 
 
अमित के बयान पर नोएडा सेक्टर-39 पुलिस ने केस दर्ज कर सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया था। आरोपियों में श्रीकांत, सुधीर, पुष्पेंद्र, गौतम, लिटिल, शशिकांत, पुष्पेंद्र उर्फ टुईंया, संजय, अनिल और ओंकार उर्फ शरद शामिल थे। इन सभी को बाद में जमानत मिल गई थी। 

 

आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
10 + 7

 
विज्ञापन
 
Ethical voting

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

बिज़नेस

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment