Home » Uttar Pradesh » News » Seven Arrested For Murder Of Business Leaders

व्यापारी नेता की हत्या और लूट मामले में सात गिरफ्तार

dainikbhaskar.com | Dec 10, 2012, 11:07AM IST
व्यापारी नेता की हत्या और लूट मामले में सात गिरफ्तार
लखनऊ। गाजीपुर में प्रदेश स्तर के व्यापारी नेता की हत्या और लूट के मामले में पुलिस ने सात अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। जांच में पता चला कि इन सभी अभियुक्तों ने हत्या और लूट की कई बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया है। यही नहीं सभी गिरफतार छह महीने पहले ही जेल से जमानत पर छूटे हैं। इनमें दो बीटेक स्टूडेंट भी हैं।
 
एडीजी कानून व्यवस्था अरुण कुमार ने बताया कि गाजीपुर के सैदपुर थाना क्षेत्र में सात दिसंबर को उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल के प्रदेश उपाध्‍यक्ष और ज्वैलर अजय बरनवाल और उनके भाई विजय बरनवाल को कुछ बदमाशों ने गोली मार दी थी और उनका जेवरातों से भरा बैग लूट ले गए थे। घायलों का उपचार कराने के लिए उन्हें वाराणसी रेफर किया गया लेकिन दोनों की रास्ते में ही मौत हो गई। इस घटना के बाद व्या पारियों में काफी रोष व्याप्त था।
 
एक टीम लुटेरों की खोज में लगाई गई थी। इस टीम ने आज सैदपुर क्षेत्र के ही बहरियाबाद रोड से सात अभियुक्तों को गिरफ्तार किया। इनमें नन्हें उर्फ अमन प्रताप सिंह, जितेंद्र जायसवाल उर्फ बाबा, मोहित वर्मा, प्रदीप सेठ गाजीपुर के ही रहने  ले हैं, जबकि किट्टू उर्फ रोशन, सनी सिंह उर्फ रोहित, आशुतोष त्रिपाठी वाराणसी के रहने वाले हैं। पुलिस ने इनके कब्‍जे से लूटे गए जेवरात, करीब सवा लाख रुपए नकद, दुकान की चाबिया, पासबुक, दो 9 एमएम पिस्टलें, दो 32 बोर की पिस्टलें, दो तमंचे, तीन मोटरसाइकिल और 15 मोबाइल बरामद किए हैं।
आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
4 + 6

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment