Home » Uttar Pradesh » News » SP MLA Son Killed Teacher Slap

बाप के राज में बेटे की गुंडई: सपा विधायक के बेटे ने टीचर को मारा तमाचा

dainikbhaskar.com | Feb 22, 2013, 13:41PM IST
लखनऊ. क्‍लास में अनुपस्थित रहने के कारण नंबर कम होने से नाराज राजधानी की एमिटी यूनिवर्सिटी में सपा विधायक के बेटे ने अपनी टीचर को तमाचा मारा और जान से मारने की धमकी दी। मामले में आज टीचर ने विधानसभा अध्‍यक्ष माता प्रसाद पांडेय से गुहार लगाई। उन्‍होंने आशंका जताई कि क्‍योंकि मामला विधायक पुत्र से जुड़ा है, लिहाजा उसे बचाने के लिए पुलिस प्रशासन मदद कर सकती है। उधर सूत्रों के अनुसार विधानसभा अध्‍यक्ष ने उन्‍हें आश्‍वस्‍त किया है कि मामले की निष्‍पक्ष जांच की जाएगी।
 
एमिटी यूनिवर्सिटी में लॉ की लेक्चरर अर्चना शुक्ला के मुताबिक, गुरुवार को वह कक्षा में विद्यार्थियों को पढ़ा रही थीं। तभी अचानक बीए-एलएलबी (आठवें सेमेस्टर) का छात्र अभिनव गुप्ता बिना अनुमति कक्षा में घुस आया और अभद्रता करने लगा। उन्होंने अभिनव को रोका तो वह पूरी क्‍लास के सामने उन्‍हें गालियां देने लगा। विरोध करने पर अभिनव ने उन्‍हें तमाचा जड़ दिया। इससे वह सकते में आ गईं।
 
इस दौरान शोर सुनकर कॉलेज प्रशासनिक अफसर और शिक्षक क्लास में पहुंच गए। सभी ने अभिनव को क्लास से बाहर निकाला। उसके बाद लेक्चरर ने खुद को क्लास रूम में अंदर से बंद कर लिया। थोड़ी देर बाद वह क्लास से बाहर निकली तो अभिनव लॉबी में खड़ा था। उसे देखते ही भड़क गया और गालियां देते हुए लॉबी में दौड़ा लिया। जान बचाकर वह स्टाफ रूम में घुस गई। अभिनव स्टाफ रूम में घुस गया और जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया।
 
लेक्चरर से अभद्रता पर विश्वविद्यालय के शिक्षकों और छात्रों का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने हंगामा करना शुरू कर दिया। उनकी मांग थी कि आरोपी छात्र को निलंबित किया जाए। मामला तूल पकड़ता देख विवि प्रशासन ने अभिनव को निलंबित कर दिया है। इसके बाद लेक्चरर ने अपने पति और हाईकोर्ट के वकील अनुराग शुक्‍ला के साथ चिनहट कोतवाली में तहरीर दी। अर्चना ने दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि अभिनव अपने पिता और रिश्तेदारों की धौंस जमाकर पिछले एक साल से परेशान कर रहा है। लेक्चरर का मेडिकल परीक्षण के बाद देर रात पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।
आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
5 + 1

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment