Home » Union Territory » New Delhi » News » Ponti Case Against 22 Including The Titular Crime Sheet

पोंटी मामला: नामधारी सहित 22 के खिलाफ आरोप-पत्र

Bhaskar News | Feb 17, 2013, 03:12AM IST
पोंटी मामला: नामधारी सहित 22 के खिलाफ  आरोप-पत्र

नई दिल्ली. पिछले साल 17 नवंबर को शराब कारोबारी पोंटी चड्ढा और उसके भाई हरदीप की हत्या के मामले में शनिवार को उत्तराखंड अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व अध्यक्ष एसएस नामधारी सहित 22 लोगों के खिलाफ  हत्या, आपराधिक साजिश और अपहरण के आरोपों में आरोप-पत्र दायर किए गए। 


दिल्ली पुलिस ने अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट मुकेश कुमार की अदालत में आरोप-पत्र दायर किया। पुलिस ने अदालत को भरोसा दिलाया था कि वह 15 फरवरी तक आरोप-पत्र दायर कर देगी लेकि न कल जब ऐसा नहीं हुआ तो मजिस्ट्रेट ने पुलिस क ो कड़$ी फ टक ार लगाते हुए 16 फ रवरी की दोपहर तीन बजे तक आरोप-पत्र दायर करने का आदेश दिया था। 


अदालत ने आरोप-पत्र क ा संज्ञान लिया और दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा को निर्देश दिया कि वह नामधारी और गिरफ्तार कि ए गए 10 अन्य आरोपियों क ो 19 फ रवरी को अदालत में पेश करें।  तकरीबन 1000 से भी ज्यादा पन्नों के आरोप-पत्र में पुलिस ने नामधारी और 21 अन्य पर आईपीसी के तहत हत्या,


हत्या की क ोशिश, आपराधिक साजिश, अपहरण, गैर-क ानूनी तरीके से बंधक बनाकर रखने और सबूत मिटाने के आरोप लगाए हैं।  दिल्ली पुलिस ने आरोपियों को शस्त्र कानून क ी धाराओं के तहत भी दोषी माना है ।

आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
4 + 7

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment