Home » Welcome 2013 » Desh Duniya » Horoscope Of Year 2013, Welcome 2013 Special Page

वेलकम 2013: जानें राशिफल, भविष्यवाणियां और वो सब कुछ जो आप जानना चाहते हैं

धर्म डेस्क. उज्जैन | Dec 20, 2012, 08:12AM IST
वेलकम 2013: जानें राशिफल, भविष्यवाणियां और वो सब कुछ जो आप जानना चाहते हैं
2012 के कुछ ही दिन बचे हैं। इसके बाद शुरू होगा साल 2013, जो अपने साथ नया समय लेकर आएगा। हर किसी के मन में यह सवाल है कि नया साल उनके लिए कैसा रहेगा। आपकी इस जिज्ञासा का जवाब जीवन मंत्र लेकर आया है। वेलकम 2013 पेज पर आपके इन सवालों के जवाब मिल जाएंगे।  (वेलकम 2013)
 
वेलकम 2013 पेज पर आपको पूरे साल में घटने वाली होनी-अनहोनी और उन सभी घटनाओं के बारे में जानकारी मिलेगी जिनके बारे में कोई नहीं जानता। इस खास पेज पर क्लिक करें और जानिए नए साल में कब क्या होगा, क्या कहते हैं तारे-सितारे, राशिफल और देश-दुनिया की भविष्यवाणियां। जीवन मंत्र आपके लिए लाया है नए साल का अंक राशिफल, भविष्यवाणियां, राशिफल और वो सब कुछ जो आप जानना चाहते हैं।
इस पेज पर आपको पता चलेगा भारत के हर क्षेत्र के सितारों का भविष्य और साल में होने वाली सभी बड़ी ज्योतिषीय घटनाओं के बारे में।
 
इसी क्रम में नए साल के अवसर पर जीवन मंत्र आपके लिए लेकर आया है 2013 की पूरे साल की प्लानिंग। इसमें आपकी लव लाइफ, प्रोफेशन लाइफ, हैल्थ और करियर से जुड़ा पूरे साल का राशिफल रहेगा। इस सालाना राशिफल से पूरे साल की प्लानिंग कर सकते हैं।
 
सिर्फ  राशि के अनुसार ही नहीं अंक ज्योतिष के जरिये भी आप साल 2013 का पूरा राशिफल इस पेज पर पढ़ सकेंगे। इसके साथ ही खास फिल्मी सितारों, राजनीतिक हस्तियां, क्रिकेट खिलाड़ी, प्रमुख उद्योगपति व समाजसेवकों के लिए साल 2013 कैसा रहेगा, इसकी जानकारी भी यहां आपको मिलेगी।
 
वेलकम 2013 पेज पर जाने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।
 
http://religion.bhaskar.com/welcome-2013/?WELTOP-HP=
 
या अपनी राशि पर जाने के लिए सीधे इन राशियों पर क्लिक करें
 
मेष वृषभ मिथुन कर्क सिंह कन्या तुला वृश्चिक धनु मकर कुंभ मीन
 
 

 

आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
3 + 3

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment