Home » Jokes » Mayawati » Bsp Supremo Mayawati Blame On Up Government

अखिलेश के 48 मंत्रियों में से 26 के खिलाफ आपराधिक मामले

Agemcy | Jan 02, 2013, 18:36PM IST
अखिलेश के 48 मंत्रियों में से 26  के खिलाफ आपराधिक मामले
लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने अखिलेश सरकार के दस माह के कार्यकाल को पूरी तरह विफल बताया है। मायावती ने कहा कि सूबे की वर्तमान सरकार के 48 मंत्रियों में से 26 लोगों के खिलाफ आपराधिक मामले चल रहे हैं। जब मंत्रिमंडल में इतने भ्रष्ट और आपराधिक प्रवृत्ति के मंत्री शामिल हों तो कानून-व्यवस्था की स्थिति कैसे सुधर सकती है। उन्होंने समाजवादी पार्टी पर मुस्लिमों को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी मुसलमानों को आबादी के आधार पर आरक्षण दिलाने का शिगूफा छोड़ मुस्लिम समाज को धोखा देने का काम कर रही है।
 
लखनऊ में मायावती ने कहा कि सपा ने चुनावी घोषण पत्र में कहा था कि दलितों की तरह मुसलमानों को भी आबादी के आधार पर 18 प्रतिशत आरक्षण दिया जाएगा लेकिन सरकार अभी तक अपना वादा पूरा नहीं कर पाई है। मायावती ने कहा कि सपा की मंशा मुसलमानों को आरक्षण देना नहीं, बल्कि खोखले वादे करके केवल वोट हासिल करना है। 
 
सपा के अलावा मायावती ने केंद्र की यूपीए सरकार को भी दलित विरोधी बताया। उन्होंने  कहा कि कांग्रेस का मंसूबा प्रोन्नति में आरक्षण विधेयक पारित कराने का नहीं है। इसीलिए उसने इस विधेयक को लोकसभा में लटका दिया। दिल्ली दुष्कर्म मामले में मायावती ने कहा कि सरकार को चाहिए कि वह सलाह मशविरा कर कड़े कानून बनाए।
आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
8 + 10

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment