Home » Chhatisgarh » Raipur » मोबाइल पर आई एक कॉल और वापस छोड़ गए किडनैप किए बच्चे को

मोबाइल पर आई एक कॉल और वापस छोड़ गए किडनैप किए बच्चे को

rakesh malviya | Dec 06, 2012, 15:23PM IST

रायपुर-अम्बिकापुर। आज शाम को चांदो चौक से एक आठवीं के एक छात्र का बाइक सवार दो लोगों ने अपहरण कर लिया। अपहरणकर्ता छात्र को रामानुजगंज ले गए। इसी दौरान उनके मोबाइल पर फोन आया कि बच्चे को उठा लिए है, वापस आ जाओ।
पुलिस ने बताया कि चांदो करचा निवासी १४ वर्षीय राहुल गुप्ता पिता संजय गुप्ता बलरामपुर सरस्वती शिशु मंदिर में कक्षा ८ वीं में पढ़ता है। वह किराए के एक कमरे में अकेले बलरामपुर में ही रहता है।



आज शाम को वह चांदो चौक पर सब्जी लेने गया था। इसी दौरान बाइक से दो व्यक्ति आए। अपने आप को शिक्षक बताते हुए उन्होंने राहुल से कहा कि बलरामपुर हाईस्कूल तक हमें छोड़ दो। हम दोनों यहां नए आए हैं। रास्ता दिखाने के लिए बाइक में उनके साथ वह बैठ गया। इसके बाद दोनों उसे हाईस्कूल होते हुए रामानुजगंज ले जाने लगे।



इसके बाद छात्र को रामानुजगंज में छोड़कर अपहरणकर्ता फरार हो गए। फिर छात्र अपने रिश्तेदारों के साथ थाने पहुंचा और घटना की सूचना पुलिस को दी।

घटना से संभावना व्यक्त की जा रही है क्षेत्र से किसी दूसरे बालक का अपहरण हुआ है। अपहरणकर्ताओं ने धोखे से छात्र का अपहरण कर लिया था। रास्ते में जब मोबाइल पर उन्हें बताया गया कि बच्चे को उठा लिए हैं, तो फंसने के भय से बालक को छोड़कर फरार हो गए।



वैसे अभी तक बलरामपुर जिले में किसी के अपहरण की शिकायत थाने में
नहीं आई है।



पूरे घटनाक्रम से क्षेत्र से किसी दूसरे बालक के अपहरण होने की आशंका जताई जा रही है, लेकिन अभी तक किसी के गायब होने की रिपोर्ट नहीं आने से पुलिस असमंजस में पड़ गई है। पुलिस ने अपहृत बालक से कई पहलुओं पर बातचीत की लेकिन कुछ खास हासिल नहीं हुआ।

आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
6 + 7

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

बिज़नेस

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment