Home » Chhatisgarh » Raipur » एक अनूठा कार्यक्रम बौनों के लिए

एक अनूठा कार्यक्रम बौनों के लिए

rakesh malviya | Dec 07, 2012, 10:58AM IST

रायपुर। रायपुर में छोटे कद के लोगों ने एक अनूठा आयोजन किया। इस कार्यक्रम में पूरे प्रदेश से बौने लोग ही शामिल हुए। बौने कलाकारों ने कई रंगारंग प्रस्तुतियां दीं। दरअसल यहां पर बौने बंधु समाज कल्याण संगठन की ओर से वामन महोत्सव का आयोजन किया गया। इसमें फिल्मी कलाकार नत्थू दादा ने भी अपने जीवन से जुड़े संस्मरण सुनाए।


प्रदेश बौने बंधु समाज कल्याण संगठन की ओर से घासीदास संग्रहालय में वामन महोत्सव का आयोजन बुधवार को किया गया। इस आयोजन में प्रदेश के बौने बंधुओं के साथ बड़ी संख्या में संगठन के लोग शामिल हुए।

राजनांदगांव के फिल्मी कलाकार नत्थू दादा ने फिल्मी दुनिया के अपने संस्मरण सुनाए। छत्तीसगढ़ी फिल्म के कलाकार दूज पटेल ने 3 छत्तीसगढ़ी गाना गाया।

टाइगर ब्यास ग्रुप के कलाकारों ने मनमोहक नृत्य-संगीत प्रस्तुत किया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि के तौर पर संस्कृति मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने वामन महोत्सव के आयोजन को श्रेष्ठ बताया।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार बौने बंधुओं के कल्याण की दिशा में जरूर कार्य करेगी। समाज कल्याण बोर्ड की अध्यक्ष चन्नी वर्मा ने हर संभव सहयोग देने की बात कही।

कार्यक्रम की अध्यक्षता सच्चिदानंद उपासने ने की। इस अवसर पर संगठन के प्रदेश संयोजक अरविंद शुक्ला, हज कमेटी के चेयरमैन डॉ. सलीम राज, मदरसा बोर्ड के अध्यक्ष मो. युनुस कुरैशी, सचिन मेघानी, आकाश विग, अजय जान, राम प्रजापति आदि मौजूद रहे।
 

आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
6 + 8

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment