Home » Chhatisgarh » Raipur » नौकरी के नाम पर दुष्कर्म

नौकरी के नाम पर दुष्कर्म

rakesh malviya | Dec 08, 2012, 14:51PM IST

रायगढ़। धरमजयगढ़ के एक सब्जी विक्रेता ने कंपनी में नौकरी दिलाने के नाम पर युवती संग दुष्कर्म किया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।
कोरबा जिला स्थित निहारिका टॉकीज के करीब ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली युवती संग अनाचार का मामला सामने आया है। मामला शुक्रवार के दोपहर की है।

जब युवती से पूर्व परिचित धरमजयगढ़ के वायसी कालोनी निवासी २६ वर्षीय युवक विधान मंडल पिता वासुदेव मंडल ने युवती को धरमजयगढ़ स्थित कंपनी में नौकरी दिलाने के नाम पर बुलाया।

सब्जी विक्रेता विधान ने युवती से लुभावनी बातें भी की थीं। युवती बिना देर किए कोरबा से तुरंत धरमजयगढ़ पहुंच गई। जहां फोन से संपर्क कर युवती की मुलाकात विधान से हुई।

इससे विधान उसे कंपनी में जाने का शॉर्टकट रास्ता बताकर बहाने से जंगल की ओर ले गया। युवती उसकी नीयत को समझ नहीं पाई। वहीं कुछ अंदर जाने के बाद युवक ने युवती संग जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

जिसे विरोध के दौरान उसके शरीर पर मौजूद जख्म व कपड़े बयां कर रहे थे। इससे वारदात को अंजाम देकर आरोपी सब्जी व्यवसायी वहां से भागने में सफल हो गया।

इससे पीडि़ता किसी तरह थाने पहुंच मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी सब्जी विक्रेता के खिलाफ धारा ३७६ व ५०६ के तहत अपराध दर्ज कर पतासाजी शुरू कर दी है।

  
KHUL KE BOL(Share your Views)
 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

Email Print
0
Comment