Home » Chhatisgarh » Raipur » एम्स के अस्पताल में 330 सिस्टर की भर्ती की प्रक्रिया शुरू

एम्स के अस्पताल में 330 सिस्टर की भर्ती की प्रक्रिया शुरू

pilu ram sahu | Jul 20, 2013, 14:25PM IST

रायपुर। एम्स के नर्सिंग कॉलेज में अगस्त से 100 सीटों पर एडमिशन शुरू हो जाएगा। इसके लिए टीचिंग स्टाफ की आवश्यकता होगी। एम्स प्रबंधन ने प्राचार्य, एसोसिएट व असिस्टेंट प्रोफेसर के 35 व अस्पताल में सिस्टर के 330 पदों पर भर्ती के लिए प्रक्रिया शुरू कर दी है। इसके लिए ऑनलाइन आवेदन मंगाए गए हैं। भर्ती नियमित होगी।
अधिकारियों के अनुसार प्राचार्य का एक पद, एसोसिएट प्रोफेसर के दो, असिस्टेंट प्रोफेसर का एक व नर्सिंग सुप्रींटेंडेंट के एक पद पर भर्ती की जाएगी।


इसी तरह ट्यूटर के आठ, असिस्टेंट नर्सिंग सुप्रींटेंडेंट के 18, असिस्टेंट प्रशासनिक अधिकारी व लाइब्रेरियन ग्रेड एक के एक-एक पद पर भर्ती की जाएगी। इसके लिए 21 अगस्त तक ऑन लाइन आवेदन किया जा सकता है। वहीं एम्स के अस्पताल के लिए 250 सिस्टर ग्रेड दो के व 80 सिस्टर ग्रेड एक की भर्ती की जाएगी। अगले महीने के अंत तक या सितंबर के पहले सप्ताह तक 150 बेड का ट्रामा सेंटर व आयुष पीएमआर वार्ड शुरू होना है। ट्रामा सेंटर के लिए न्यूरो सर्जन को छोड़कर बाकी विशेषज्ञों की नियुक्ति पहले ही की जा चुकी है।



भर्ती जल्द हो जाएगी पूरी: नागरकर



एम्स के डायरेक्टर डॉ. नितिन एम. नागरकर ने कहा कि नर्सिंग कॉलेज व अस्पताल में भर्ती की प्रक्रिया सितंबर के पहले सप्ताह तक पूरी होने की संभावना है। नर्सिंग कॉलेज में एडमिशन के लिए नई दिल्ली में काउंसिलिंग पूरी हो चुकी है। ट्रामा सेंटर डेढ़ से दो महीने के भीतर शुरू कर दिया जाएगा।

आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
3 + 8

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment