Home » Union Territory » Chandigarh » News » पंजाब में गुंडागर्दी पर उतरे अकाली कार्यकर्ता ,पंजाबी सिंगर पर हमला रो- रो बताई दास्तां

पंजाब में गुंडागर्दी पर उतरे अकाली कार्यकर्ता ,पंजाबी सिंगर पर हमला रो- रो बताई दास्तां

omparkash thakur | Dec 11, 2012, 17:19PM IST

मोहाली। पंजाब में पहले अकाली नेता द्वारा दिन दहाड़े एएसआई रविंदर पाल सिंह की गोलियां मार कर हत्या करने का मामला अभी थमा भी नहीं कि अब मोहाली में अकाली कार्यकर्ताओं द्वारा पंजाबी सिंगर की धुनाई का मामला सामने आ गया है। दिन प्रतिदिन अकाली कार्यकर्ताओं और नेताओं की दबंगई बढ़ती ही जा रही है।
क्या है मामला..
पीसीए स्टेडियम में एक शादी समारोह में शरीक होने के लिए पहुंचे पंजाबी सिंगर बाबू चंडीगढिय़ा की उसी समारोह में मौजूद अकाली कार्यकर्ताओं ने धुनाई कर डाली। हैरानी की बात यह है कि क्योंकि मामला अकालियों से जुड़ा हुआ था पिटने के बावजूद न तो पुलिस में और न ही अस्पताल में बाबू चंडीगढिय़ा की कोई सुनवाई नहीं हो रही।
सिविल अस्पताल में सुनाई आपबीती
मोहाली के सिविल अस्पताल में उपचार करवाने के लिए पहुंचे पंजाबी सिंगर बाबू चंडीगढिय़ा ने आरोप लगाते हुए बताया कि रविवार रात मोहाली के पीसीए स्टेडियम में वह अपने दोस्त की शादी समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। उसी शादी समारोह में मोहाली के ही अकाली कार्यकर्ता इकट्ठे हो रखे थे। अकाली कार्यकर्ताओं ने उन्हें जबरदस्ती गाना गाने के लिए कहा। लेकिन बाबू चंडीगढिय़ा ने जब ऐसा करने से मना कर दिया तो अकाली कार्यकर्ताओं ने पकड़ कर उसकी धुनाई कर डाली। रात को तो किसी तरह से बच कर बाबू चंडीगढिय़ा वहां से निकल गया। लेकिन सोमवार सुबह आंखों पर सूजन आने के बाद वह सिविल अस्पताल में चेकअप करवाने के लिए पहुंचा। लेकिन डाक्टरों ने चेकअप किया और यह बताने के बावजूद कि मामला मारपीट की है कार्ड पर नोन एमएलसी लिख दिया।


वीडियो- लखवंत सिंह


 

आपके विचार
 
अपने विचार पोस्ट करने के लिए लॉग इन करें

लॉग इन करे:
या
अपने बारे में बताएं
 
 

दिखाया जायेगा

 
 

दिखाया जायेगा

 
कोड:
7 + 2

 
विज्ञापन

बड़ी खबरें

रोचक खबरें

विज्ञापन

बॉलीवुड

जीवन मंत्र

स्पोर्ट्स

जोक्स

पसंदीदा खबरें

फोटो फीचर

 
Email Print Comment