Home >> Deepika Podukone
 
दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण
5 जनवरी 1976
दीपिका पादुकोण का जन्म पांच जनवरी १९८६ को हुआ था। दीपिका ने 2006 में ऐश्वर्या (कनाडा फिल्म) से डेब्यू किया था और इसी साल फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में भी पदापर्ण किया था। ओम शांति ओम साल की सबसे सफल फिल्म रही ही और दीपिका को भी साल की बेहतरीन नवोदित कलाकार के अवार्ड से पुरस्कृत किया गया।
बॉयोग्राफी- बर्थ-डे- 5 जनवरी १९८६ राशि- मकर जनमस्थान- कोपेनहेगन कद- ५ फीट ९ इंच शिक्षा- सोफिया हाई स्कूल और माउंट कार्मल कॉलेज, बैंग्लुरू । हॉबी- म्यूजिक, स्लीपिंग, खाना और फिल्में देखना। पिता- प्रकाश पादुकोण माता- उजाला पादुकोण बहन- अनिसा
पसंदीदा अभिनेता- शाहरुख खान और आमिर खान पसंदीदा अभिनेत्री- रानी मुखर्जी, प्रीति जिंटा और सुष्तिमा सेन पसंदीदा फिल्म- दिल और देवदास पसंदीदा हालीडे स्पाट- फ्रेंच रिवरा परफ्यूम- स्केडा ड्रिंक- नीबू पानी ड्रेस- साड़ी


फिल्मफेयर अवार्ड में बेस्ट नवोदित अभिनेत्री ऑफ दा ईयर चुनी गई। फिल्मफेयर अवार्ड में बेस्ट अभिनेत्री के लिए नामांकित हुई। किंगफिशर के पांचवे वार्षिक अवार्ड समारोह में बेस्ट मॉडल चुनी गई। माडलिंग- लिरिल, डाबर लाल दंत मंजन, क्लोज अप- टूथपेस्ट और लिमंका।
 
 
 

News From Dainik Bhaskar

 
 
 
रणबीर-दीपिका ने पूरा किया 'तमाशा' का दिल्ली शेड्यल पिछले साल कोर्सिका और फ्रांस में निर्देशक इम्तियाज अली ने अपनी नई फिल्म 'तमाशा’ की शूटिंग शुरू की थी।
श्रीराम राघवन की अगली फिल्म में हो सकती हैं दीपिका वरुण धवन स्टारर 'बदलापुर’ की रिलीज की तैयारी में लगे निर्देशक श्रीराम राघवन अगली फिल्म की योजना भी बनाते चल रहे हैं।
 
'जग्गा जासूस' के कारण आगे खिसकी दीपिका की 'तमाशा' की रिलीज़ डिज्नी स्टूडियो ने रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ अभिनीत 'जग्गा जासूस' की रिलीज़ डेट 27 नवंबर तय कर दी है।
बॉक्सऑफिस पर इस साल 1,692 करोड़ का दांव, ये होंगी Major Releases पिछले दो हफ्ते में रिलीज हुईं फिल्में कुछ खास कमाल नहीं कर सकीं इसलिए अब
 
Celebs & Relations: रिश्तों पर बात करने से अब नहीं कतराते स्टार्स हाल ही में एआईबी नॉकआउट में रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण और अर्जुन कपूर- सोनाक्षी सिन्हा के रोमांस पर एक तरह से मुहर लग गई।
दीपिका ने मां को दी बंगाल की तांत साड़ी मुंबई में दीपिका पादुकोण अकेली रहती हैं और कई बार जता चुकी हैं कि यहां रहते हुए उन्हें अपनी फैमिली की कितनी ज्यादा याद आती है।
 
 
 
 
 
 
विज्ञापन
 
 

बड़ी खबरें

 

रोचक खबरें

विज्ञापन
 

बॉलीवुड

 

जीवन मंत्र

 

स्पोर्ट्स

 

 

जोक्स

 

पसंदीदा खबरें