Home >> Deepika Podukone
 
दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण
5 जनवरी 1976
दीपिका पादुकोण का जन्म पांच जनवरी १९८६ को हुआ था। दीपिका ने 2006 में ऐश्वर्या (कनाडा फिल्म) से डेब्यू किया था और इसी साल फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में भी पदापर्ण किया था। ओम शांति ओम साल की सबसे सफल फिल्म रही ही और दीपिका को भी साल की बेहतरीन नवोदित कलाकार के अवार्ड से पुरस्कृत किया गया।
बॉयोग्राफी- बर्थ-डे- 5 जनवरी १९८६ राशि- मकर जनमस्थान- कोपेनहेगन कद- ५ फीट ९ इंच शिक्षा- सोफिया हाई स्कूल और माउंट कार्मल कॉलेज, बैंग्लुरू । हॉबी- म्यूजिक, स्लीपिंग, खाना और फिल्में देखना। पिता- प्रकाश पादुकोण माता- उजाला पादुकोण बहन- अनिसा
पसंदीदा अभिनेता- शाहरुख खान और आमिर खान पसंदीदा अभिनेत्री- रानी मुखर्जी, प्रीति जिंटा और सुष्तिमा सेन पसंदीदा फिल्म- दिल और देवदास पसंदीदा हालीडे स्पाट- फ्रेंच रिवरा परफ्यूम- स्केडा ड्रिंक- नीबू पानी ड्रेस- साड़ी


फिल्मफेयर अवार्ड में बेस्ट नवोदित अभिनेत्री ऑफ दा ईयर चुनी गई। फिल्मफेयर अवार्ड में बेस्ट अभिनेत्री के लिए नामांकित हुई। किंगफिशर के पांचवे वार्षिक अवार्ड समारोह में बेस्ट मॉडल चुनी गई। माडलिंग- लिरिल, डाबर लाल दंत मंजन, क्लोज अप- टूथपेस्ट और लिमंका।
 
 
 

News From Dainik Bhaskar

 
 
 
दीपिका पादुकोण और ऐश्वर्या के साथ करन जौहर ने खींची सेल्फी सेल्फी गलियारों के बादशाह करन जौहर ऐसी-ऐसी तस्वीरें लाते हैं जिन सेलेब्स को अन्यथा साथ नहीं देखा जा सकता।
'हैप्पी न्यू ईयर' का सीक्वल बनाएंगे शाहरुख़, नाम होगा 'इंडियावाले' तीन दिन में 'हैप्पी न्यू ईयर' द्वारा 100 करोड़ से ज्यादा कमाने के बाद शाहरुख खान ने सोमवार शाम फिल्म की कास्ट के साथ हंगामा गेम एप्प लॉन्च की।
 
दीपिका पादुकोण बोलीं, मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं अवॉर्ड्स पिछले साल कई अवॉर्ड्स से नवाजी गईं दीपिका पादुकोण का कहना है कि उनके जीवन में अवॉर्ड्स बहुत अहम हैं।
Box Office: \'हैप्पी न्यू ईयर\' ने तोड़े रिकॉर्ड्स, पहले दिन कमाए 44.97 करोड़ दिवाली के मौके पर रिलीज़ हुई फिल्म हैप्पी न्यू ईयर को बॉक्स ऑफिस पर बम्पर रिस्पॉन्स मिला है.
 
रणवीर के साथ कुछ ख़ास तो है: दीपिका रणबीर कपूर से अलगाव के बाद दीपिका पादुकोण प्यार की राह पर बड़ा संभलकर चल रही हैं। यही वजह है कि रणवीर सिंह के साथ बढ़ती नज़दीकियों के बावजूद वे इस रिश्ते को नाम देने से बच रही हैं।
All is Well: दीपिका और कैटरीना के बीच सीज फायर! रणबीर कपूर की पूर्व-प्रेमिका दीपिका पादुकोण और मौजूदा मुहब्बत कैटरीना कैफ के बीच खिंचाव चलता ही रहता था लेकिन अब दोनों के बीच शांति है। इसे रणबीर की काउंसलिंग का नतीजा बताया जा रहा है।
 
 
 
 
 
 
विज्ञापन
 
 

बड़ी खबरें

 

रोचक खबरें

विज्ञापन
 

बॉलीवुड

 

जीवन मंत्र

 

स्पोर्ट्स

 

 

जोक्स

 

पसंदीदा खबरें