Home >> Sachin Tendulkar
 
 

News From Dainik Bhaskar

 
 
 
गंभीर की आजीन, शिखर का जोरावर, ये हैं भारतीय क्रिकेटर्स के CUTE KIDS वर्ल्ड कप टूर्नामेंट से लौटते ही भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी बेटी के साथ फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की।
बॉलीवुड सेलेब की पड़ोसी बनीं कैट, मैडम तुसाद म्यूजियम में इनके स्टैचू भी लंदन के मशहूर म्यूजियम मैडम तुसाद में शामिल होने वाले बॉलीवुड सेलेब्स में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ शुमार हो गई हैं।
 
95 रन से हारा भारत, सातवीं बार फाइनल में पहुंचा ऑस्ट्रेलिया स्टीवन स्मिथ और स्टार्क रहे ऑस्ट्रेलिया की जीत के हीरो। 329 के लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम इंडिया 46.5 ओवर में 233 रन ही बना सकी।
WC: टॉप-4 की हर टीम में छाए हैं सचिन तेंडुलकर, वायरल हो रहा ये मैसेज वर्ल्ड कप-2015 के सेमीफाइनल यानी, टॉप-4 की हर टीम में सचिन तेंडुलकर छाए हुए हैं।
 
साउथ अफ्रीका के खिलाफ फ्लॉप होकर भी सोशल मीडिया पर छाए संगकारा वर्ल्ड कप 2015 के पहले क्वार्टर फाइनल में साउथ अफ्रीका से हारकर श्रीलंका टूर्नामेंट से बाहर हो गई है।
कम समय के लिए मिली थी कप्तानी, सचिन को आज भी इस बात का अफसोस सबसे पहले 1996 में सचिन को भारत की कप्तानी करने का मौका मिला था, लेकिन वो सफल नहीं रहे।
 
 
 
 
 
 
विज्ञापन
 
 

बड़ी खबरें

 

रोचक खबरें

विज्ञापन
 

बॉलीवुड

 

जीवन मंत्र

 

स्पोर्ट्स

 

 

जोक्स

 

पसंदीदा खबरें