Home >> Jharkhand >> Bokaro Zila >> Bermo
  • बेरमो, ऊपरघाट | स्थानीयनीति की मांग को लेकर झारखंड बंद का बेरमो कोयलांचल में मिलाजुला असर रहा। यहां लंबी दूरी के वाहन कम चले। कुछ देर तक ट्रांसपोर्टिंग कार्य भी रुका रहा। बाद में सामान्य हो गया। दुकानें खुली रहीं जबकि ऊपरघाट के आसपास के क्षेत्रों में इसका व्यापक असर देखा गया। नारायण महतो के नेतृत्व में दर्जनों कार्यकर्ता सुबह से सड़क पर गए।
    07:45 AM
  • बेरमो। झाविमोके केंद्रीय कार्यसमिति सदस्य केडी सिंह 2 अगस्त को रांची में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा में शामिल हो जाएंगे। उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि जनसंघ के समय स्वयंसेवक के रुप में काम किया था। काफी दिनों तक भाजपा में भी रहा। कालांतर में झाविमो में चला गया था। आज भी झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी को बहुत आदर करते हैं, लेकिन अब उनके सारे साथी भाजपा की ओर जा रहे हैं। देश में परिवर्तन हुआ है।
    07:45 AM
  • फुसरो। राजेंद्रस्मृति भवन फुसरो में बेरमो प्रखंड के बीएलओ की बैठक हुई जिसमें बीते माह हुई मतदाता पुनर्निरीक्षण कार्य में सामने आए आकंड़ों की समीक्षा करते हुए प्रखंड के बीएलओ से प्रतिवेदन मांगा गया। कहा गया कि समरी रिविजन के समय एएसडी (अनुपस्थित, स्थानांतरित मृत) मतदाताओं की संख्या का प्रतिवेदन देना है। इसके लिए बेरमो विधानसभा क्षेत्र के एक से 222 मतदान केंद्रों में प्रतिनियुक्त बीएलओ को जिम्मेवारी दी गई।
    07:45 AM
  • कथारा। इंडेनग्रामीण वितरण केंद्र का उद्‌घाटन जिला परिषद अध्यक्ष मिहिर कुमार सिंह ने खेतको में किया। मौके पर पूर्व विधायक बेरमो योगेश्वर महतो बाटुल एवं गोमिया के पूर्व विधायक छत्रुराम महतो, भाजपा जिला अध्यक्ष अंबिका ख्वास एवं डा प्रहलाद वर्णवाल, जगन्नाथ राम सहित कई नेता मौजूद थे। मौके पर जिप अध्यक्ष एवं डिप्टी मैनेजर एके पोद्दार ने कहा कि इस केंद्र से आसपास के ग्रामीणों को लाभ मिलेगा।
    07:45 AM
  • शराब की दुकान में लाखों की चोरी
    फुसरो। बेरमोथाना अंतर्गत सुभाष नगर स्थित राणा प्रताप सिंह की शराब दुकान में बीती रात चोरों द्वारा सेंधमारी कर 2.55 लाख रुपए की विदेशी शराब की चोरी कर ली गई। दुकान मालिक ने इसकी सूचना बेरमो थाना में दे दी है। पुलिस ने दुकान पर पहुंचकर जायजा लिया। दुकान के स्टाफ ने बताया कि वे रात 10 बजे दुकान बंद कर घर चले गए थे। सुबह लोगों ने मालिक को फोन पर बताया कि दुकान में चोरी हुई है। दुकान के पीछे की दीवार में सेंधमारी कर 2.55 लाख रुपए की शराब चोरी हुई है।
    August 1, 02:00 AM
  • बेरमो | आर्टऑफ लिविंग बेरमो के सौजन्य से भारत माता कला योग मंदिर करगली रिभर साइट कालोनी में 2 अगस्त को महारूद्राभिषेक पूजा का आयोजन किया जाएगा। उक्त जानकारी ऑर्ट ऑफ लिविंग के पदाधिकारियों ने दी। उन्होंने बताया कि श्रवण माह में शिव पूजा का विशेष महत्व है।
    August 1, 02:00 AM
  • बेरमो। उत्क्रमितमध्य विद्यालय ढोरी खास में प्रबंधन समिति का पुनर्गठन किया गया। इसकी अध्यक्षता शंकर प्रसाद बेसरा ने की। बैठक में सर्वसम्मति से अध्यक्ष जीतेंद्र सिंह, उपाध्यक्ष राधा देवी एवं सदस्य में कमली देवी, पदमा देवी, सुरकी देवी, सुरेश कुमार, दयाशंकर चौधरी, दिनेश सिंह, वादल दास, जीतू करमाली, दानेश्वर देवी, बाल सांसद सदस्य गुंजा कुमारी सदस्य अश्वनी कुमार गुप्ता तथा संयोजक दुलारचंद रजक, संयोजक सदस्य अंजू वर्मा को चुना गया। उक्त जानकारी विद्यालय की प्राचार्य ने दी।
    August 1, 02:00 AM
  • नावाडीह | बेरमोडुमरी मुख्य पथ पर शांतिवन भलमारा मोड़ के समीप दो कारों के टकरा जाने से यात्री बाल-बाल बच गए। जानकारी के अनुसार एक कार तुपकाडीह से तोपचांची की ओर जा रही थी। वहीं दूसरी कार देवघर से रांची जा रही थी। इसी बीच शांति वन भलमारा के समीप दोनों कारों की टक्कर हो गई जिसमें चालक फिरोज अंसारी रियाज अंसारी घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही नावाडीह थाना के एसआई चरकु उरांव संतोष सरदार दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचकर दोनों कारों को जब्त कर घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र...
    July 31, 02:00 AM
  • पुरानाबीडीओ ऑफिस स्थित भाजपा कार्यालय में अजय शर्मा की अध्यक्षता में एक बैठक हुई। इसमें 5 सितंबर को विधानसभा घेराव की रणनीति तैयार की गई। यहां जिलाध्यक्ष अंबिका ख्वास ने कहा कि राज्य हित के लिए राज्य में भ्रष्टाचार से मुक्ति के लिए विधानसभा का घेराव कर महामहिम को ज्ञापन सौंपा जाएगा। बेरमो विधानसभा प्रभारी एनके राय ने कहा कि यहां मुख्यमंत्री एवं मंत्रीगण लूट खसोट में व्यस्त हैं। पूर्व विधायक योगेश्वर महतो बाटुल ने कहा कि 5 सितंबर का विधानसभा घेराव ऐतिहासिक होगा। इस घेराव में साथ भाजपा...
    July 31, 02:00 AM
  • सूबेके प्रथम ऊर्जा मंत्री लालचंद महतो 37 वर्ष बाद घर वापसी करने वाले हैं। उन्होंने 1977 में जनसंघ से राजनीति शुरू की थी। अपने हजारों समर्थकों अन्य जदयू नेताओं के साथ 2 अगस्त को रांची में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा में शामिल होंगे। विदित हो कि जनसंघ का बदला हुआ स्वरूप ही भाजपा है। इस आशय की पुष्टि करते हुए श्री महतो ने प्रेस वार्ता में कहा कि नीतीश कुमार की हठधर्मिता अन्य नेताओं से बगैर सलाह लिए भाजपा से अलग होने के कारण उनका जदयू से लगाव खत्म होता चला गया। साथ ही जदयू के पास झारखंड के प्रति कोई सोच...
    July 31, 02:00 AM
  • बेरमो | देशके पेट्रोलियम राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) को भाजपा झारखंड प्रदेश का चुनाव प्रभारी बनाए जाने पर भाजपा के वरीय नेता चेतलाल महतो ने हर्ष जताया है। उन्होंने कहा कि धर्मेंद्र प्रधान ने लोकसभा चुनाव में बिहार में अपना दमखम दिखाकर 32 सीट भाजपा की झोली में डाल चुके हैं। अब झारखंड की बारी है। उनके नेतृत्व में यहां भाजपा को बहुमत मिलना तय है। आने वाले समय में झारखंड राज्य में भाजपा सबसे बड़ी पार्टी संगठन बनकर उभरेगी, यह तय माना जा रहा है।
    July 31, 02:00 AM
  • बेरमो | श्रीश्रीदुर्गा पूजा समिति फुसरो बाजार की बैठक दुर्गा मंदिर में संरक्षक महारूद्र नारायण सिंह की अध्यक्षता में हुई। इसमें पूजा कमेटी का चयन किया गया जिसमें संरक्षक दयानंद प्रसाद, केदार सिंह, महारूद्र, अध्यक्ष नरेंद्र कुमार, उपाध्यक्ष नागेंद्र, रवि कुमार, सचिव विजय, सह सचिव संजय, राकेश, शंभु, कोषाध्यक्ष कृष्ण, सह कोषाध्यक्ष अनिल, मेला प्रभारी मनोज, चंदा प्रभारी घनश्याम, मनोज, धमेंद्र, प्रसाद प्रभारी अनिल, प्रसादी, पूजा प्रभारी शिव, रवि, सह सचिव रोहित, प्रेस प्रवक्ता खिरोधर राज सहित 11...
    July 31, 02:00 AM
विज्ञापन
 
 

अपना शहर चुनें

बड़ी खबरें

 
 

रोचक खबरें

 

बॉलीवुड

 
 

जीवन मंत्र

 
 

स्पोर्ट्स

 

बिज़नेस

 

जोक्स

 

पसंदीदा खबरें