• BIG HIT : डेट पर लड़की ने लड़के से पूछा प्यार के रिश्ते के बारे में

    BIG HIT : डेट पर लड़की ने लड़के से पूछा प्यार के रिश्ते के बारे में
    Couple
    डेट पर मिलने के थोड़ी देर बाद... . लड़की ने शर्माते हुए पूछा- ये प्यार क्या होता है....??? . लड़के ने सोचा इंप्रेशन जमाने का यही मौका है... . उसने जवाब दिया- प्यार का रिश्ता दो इंसानों में वही होता है जो सीमेंट और रेत के बीच पानी का होता है, फर्ज करो... . लड़का = सीमेंट लड़की = रेत प्यार = पानी . अब अगर सीमेंट और रेत को आपस में मिला दिया जाए तो वो स्ट्रांग नहीं होंगे लेकिन अगर इसमें पानी मिक्स कर दिया जाए तो कोई इनको जुदा नहीं कर सकता... लड़के का यह जवाब सुन लड़की हंसते हुए बोली... "कमीने तू शक्ल से ही मजदूर लगता है... मोरल- बिना किताबों के जो पढाई सीखी जा सकती है... उसे ज़िन्दगी कहते हैं।।
    Share on facebook
  • WhatsApp Hit:150 साल बाद राजनीतिशास्त्र की परीक्षा के प्रश्न होंगे ऐसे...

    WhatsApp Hit:150 साल बाद राजनीतिशास्त्र की परीक्षा के प्रश्न होंगे ऐसे...
    Office
    सौ डेढ़ सौ साल बाद जब छात्र राजनीतिशास्त्र की परीक्षा दिया करेंगे तो किस प्रकार के प्रश्न होंगे । प्रश्न1-उस राजनितिक पार्टी का नाम बताइए जिसके कार्यकर्ताओं के पास मर कर ज़िंदा होने की शक्ति थी ?? उत्तर-आम आदमी पार्टी प्रश्न2-किस पार्टी के समर्थन में दिल्ली के सभी कब्रिस्तानो के मुर्दे कब्र से निकल कर अपने वोटर कार्ड के साथ वोट डालने पहुंचे ?? उत्तर-आम आदमी पार्टी प्रश्न3-जागती लाशों का नेता किस तांत्रिक को कहा जाता था ?? उत्तर-अरविन्द केजरीवाल प्रश्न4-किस पार्टी के कार्यकर्ता मरने के बाद स्वर्ग या जन्नत ना जाकर बाई मिस्टेक नेपाल पहुंच जाते थे ?? उत्तर-आम आदमी पार्टी प्रश्न5-प्रसिद्ध इमोशनल डायलॉग ""आपटार्ड मरते नहीं , आपटार्ड मरा नहीं करते "" किस पार्टी से सम्बंधित है ?? उत्तर - आम आदमी पार्टी प्रशन 6 - यमलोक जाकर किसने यमलोक के घोटालो का खुलासा किया ?? उत्तर - शहीद चन्द्र मोहन शर्मा ( अभी जिन्दा है )
    Share on facebook
  • Facebook Update: छुट्‌टी मनाने यूके जा रही हूं। मिस यू ऑल।

    Facebook Update: छुट्‌टी मनाने यूके जा रही हूं। मिस यू ऑल।
    Couple
    फेसबुक टाइम लाइन पर -  पहली लड़की-छुट्‌टी मनाने यूके जा रही हूं। मिस यू ऑल।  दूसरी लड़की-वाह,यूके-श्यूके... बधाई हो बेब्स।  इनबॉक्स में-  दूसरी लड़की-क्या बात है दीदी, अचानक यूके? फॉरेन ट्रिप पर खूब मजा आएगा.... . . . पहली लड़की-पगली उत्तराखंड जा रही हूं, यात्रा पर मम्मी-पापा के साथ!  ..................   दस वर्षीय पप्पू और उसके पड़ोस में रहने वाली नौ-वर्षीय चिंकी को साथ-साथ खेलते हुए यह एहसास हो जाता है कि वे एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं, और उन्हें शादी कर लेनी चाहिए। पप्पू चिंकी के पिता के पास पहुंच गया, और हिम्मत जुटाकर बोला, "अंकल, मैं और आपकी बेटी चिंकी एक-दूसरे से प्यार करते हैं, और मैं आपसे शादी के लिए उसका हाथ मांगने आया हूं।" चिंकी के पिता को नन्हे शरारती पप्पू की हरकत बेहद प्यारी लगी, और वह डांटने के बजाए मुस्कुराते हुए उससे से पूछते हैं, "यार, तुम अभी सिर्फ 10 साल के हो, और तुम्हारे पास घर भी नहीं है... तुम और चिंकी रहोगे कहां?" पप्पू तपाक से बोला, "चिंकी के कमरे में, क्योंकि वह मेरे कमरे से बड़ा है, और वहां हम दोनों के लिए ज़्यादा जगह है।" चिंकी के पिता को अब भी पप्पू की इस मासूमियत पर प्यार आता है, और वह फिर पूछते हैं, "ठीक है, लेकिन तुम लोग गुज़ारा कैसे चलाओगे, आखिर इस उम्र में तुम्हें नौकरी तो मिल नहीं सकती?" पप्पू फिर बहुत शांत स्वर में जवाब देता है, "हमारा जेबखर्च है न उसे 50 रुपये प्रति सप्ताह मिलता है, और मुझे 100 रुपये प्रति सप्ताह, इस हिसाब से हम दोनों के लगभग 600 रुपये हर महीने मिल जाता है, जो हमारी ज़रूरतों के लिए काफी रहेगा।" चिंकी के पिता इस बात से भौंचक्के रह जाते हैं, कि पप्पू ने इस विषय पर इतनी गंभीरता से, और इतनी आगे तक सोच रखा है सो, वह सोचने लगते हैं कि ऐसा क्या कहें कि पप्पू को जवाब न सूझे, और उसे इस उम्र में चिंकी से शादी न करने के लिए समझाया जा सके कुछ देर बाद वह फिर मुस्कुराते हुए पप्पू से सवाल करते हैं, "यह बहुत अच्छी बात है बेटे कि तुमने इतनी अच्छी तरह सब प्लान किया हुआ है, लेकिन यह बताओ, कि अगर तुम दोनों के बच्चे हो गए, तो क्या यह जेबखर्च कम नहीं पड़ेगा?" पप्पू ने इस बार भी तपाक से जवाब दिया, "अंकल, हम बेवकूफ नहीं हैं... जब आज तक नहीं होने दिए, तो आगे भी रोक लेंगे।" चिंकी के पापा आज तक कोमा में हैं और घरवालों को इसकी वजह तक नही पता।
    Share on facebook
  • Yes, It\'s Silly : काऊ पांच मारवाड़ी स्टाइल...

    Yes, It\'s Silly : काऊ पांच मारवाड़ी स्टाइल...
    Other Jokes
    ल्योमजो मारवाड़ी चुटकुलों को  धणी: आज सजधज के कठे जा री से?  लुगाई: आत्महत्या करणे जा री सुं।  धणी: तो इत्तो मेकअप क्यूं करयो है?  लुगाई: काल अखबार म्हें म्हारो फोटू भी तो छपसी। मारवाड़ी की पत्नी : म्हनेलागे म्हारी छोरी को अफेयर चालु है।  पति: वो क्यूं?  पत्नी: "पॉकेटमनी’ कोनी मांगे आजकल।  पति:  हे भगवान, इं को मतलब लड़को मारवाड़ी कोनी है।  एकमारवाड़ी को एक्सीडेंट हो ग्यो।  डॉक्टर बोल्यो : टांकोंलगाणो पड़ेगो।  मारवाड़ी: कित्तोपीसो लागेगो?  डॉक्टर: 2000 रुपया लागसी।  मारवाड़ी: अरे! भाया ....टांकों लगाणों है...एंब्रोईडरी कोणी करवाणी।  छोरो: आई लव यू  छोरी: चूपरे गेलसप्पा, एक लप्पड़ मारूं तो सीधो रायपुर गिरेगा।  छोरो: थोड़ो धीरे मार जे, इंदौर में थोड़ो काम है। एक मारवाड़ी भगवान सु अरज करे - हे मारा छतीस करोड़ देवी-देवता। मारे को ज्यादा कोनी चाहिए। बस आप सब मने एक-एक रुपया की मदद कर दो म्हारो जीवन सफल हो जाए । असीमजैन   
    Share on facebook
  • Laugh Out Loudly: गर्ल-फ्रेंडात्मक समर्थन के साथ

    Laugh Out Loudly: गर्ल-फ्रेंडात्मक समर्थन के साथ
    Office
    क्रिकेटर विराट कोहली की तारीफ में एक बात तो कही जानी चाहिए कि भाई एकदम कंसिस्टेंट है, लगातार एक ही जैसा बना रहा। जैसा टेस्ट मैचों में खेला भाई, वैसा ही वन-डे में खेलता दिखा।  विराट कोहली की कंसिस्टेंसी की तारीफ यूं तो उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा द्वारा होनी चाहिए। पर अनुष्का इन दिनों विराट कोहली की वजह से परेशान चल रही हैं। इधर विराट आउट होते हैं, उधर अनुष्का शर्मा को पड़नेवाली गालियों का मीटर 1000 परसेंट की छलांग लगा जाता है। इतनी गालियां सिर्फ और सिर्फ क्रिकेट विफलता के लिए नहीं हो सकतीं। और भी बहुत कुछ है, जो अनुष्का के मत्थे मढ़ा जा रहा है।  हो सकता है कि जल्दी अनुष्का बयान जारी कर दें - मुझे विराट कोहली की क्रिकेट-विफलता का ही जिम्मेदार माना जाए। विराट द्वारा मॉडलित शैंपू, दर्द की दवाई, गोरेपन की क्रीम ना बिक पा रही हैं तो मेरी जिम्मेदारी ना है।  कितनी जिम्मेदारी लें, अनुष्का शर्मा। कुछ जिम्मेदारी तो विराट कोहली की भी बनती है। वैसे जिम्मेदारियों का एक्सचेंज ऑफर हो सकता है। अपनी आलोचना से परेशान अनुष्का शर्मा ऐसा ही कर लें कि खुद विराट की जगह जाकर बैटिंग करें और आउट हो जाएं फिर कहें - हां मैं जिम्मेदार हूं, इस विफलता की।  विराट कोहली तमाम फिल्मों में अनुष्का के रोल करके फ्लॉप हो जाएं और फिर कहें - हां मैं हूं जिम्मेदार फ्लॉप परफॉर्मेंस का। पर जी जिम्मेदारी तय करने से क्या होता है, अगर बंदा अगली बार के लिए जिम्मेदार ना हो जाए।  खैर मसला यह है कि हमारा समाज ही दरअसल गर्लफ्रेंड विरोधी है। शादी के बाद गौतम गंभीर लगातार फ्लॉप होते रहे, किसी ने यूं ना कहा कि उनके फेल होने के लिए उनकी पत्नी जिम्मेदार है। कोहली साहब के केस में सारी विफलताएं अनुष्का शर्मा के मत्थे मढ़ी जा रही हैं। अनुष्का को पत्नी बनाने के बाद विराट कोहली फ्लॉप होते तो कोई कुछ ना कहता। पर गर्लफ्रेंड अनुष्का पर तोहमतें मढ़ी जा रही हैं।  हालांकि अभी अनुष्का नेे खंडन किया है कि विराट की पत्नी बनने का उनका कोई इरादा नहीं है। कोहली साहब के इतने फ्लॉप-शो के बाद वह अगर गर्लफ्रेंडत्व का खंडन भी कर देतीं तो किसी को अचरज ना होता। पर अनुष्का गर्लफ्रेंडत्व पर कायम हैं, यह है गर्लफ्रेंड स्पिरिट।  इन दिनों तमाम अखबारों में एक इश्तिहार रहा है, जिसमें विराट कोहली अपनी मां से कोई दर्द-निवारक मलहम जैसा लगवा रहे हैं - इश्तिहार में जो लिखा है, उसका आशय है - मां हर दर्द जानती है। हाल के ब्रिटेन दौरे में विराट के साथ उनकी गर्लफ्रेंड रही है, खराब परफाॅर्मेंस के बाद की गालियों का दर्द विराट की गर्लफ्रेंड बेहतर जान सकती है। विराट की गर्लफ्रेंड को दर्द के इश्तिहार में जगह मिलनी चाहिए थी। पर नहीं, गर्लफ्रेंड के हिस्से में जिम्मेदारियां आती हैं, सारे इश्तिहार नहीं आते।  अनुष्का शर्मा से निवेदन है कि मसले को निपटाएं और शादी-वादी कर लें। उनसे शादी के बाद भी विराट चौपट ही रहते हैं तो जिम्मेदारी अनुष्का पर ना पड़ेगी। शादी के बाद बंदे को वैसे ही चौपट मान लिया जाता है, कोई उम्मीद ना बचती उससे। गौतम गंभीर को देख लें।  आलोक पुराणिक (लेखकजाने-माने व्यंग्यकार हैं)   
    Share on facebook

FUNNY PICTURES

  • नया मॉडल
  • छुट्टियां खत्म...
  • क्या कैमरा है....
  • बकरी का संघर्ष
  • अचानक आए पति महोदय...
  • सोशल साइट्स पर मोदी...
  • दया के घर आया बजट...
  • रेल बजट
  • मारिया और पोहा
  • महंगाई
  • ये दोस्ती
  • महंगाई गीत
  • सुपर आइडिया
  • झूला,झुलाने का बेहतरीन आइडिया...
  • आम आदमी का फोन..
  • रजनी स्टाइल
  • अबकी बार मोदी सरकार

ONE LINER

हंसगुल्ले

विज्ञापन

BEST OF JOKES

Funny Videos

  • FUNNY BABIES Comedy Videos
    Play Video
  • Ultimate Ice Bucket Challenge FAIL Compilation
    Play Video
  • AAP Ka Aam : Na Guthli, Na Koi Kaam !
    Play Video
  • Hyderabadi Baap Beta (Hyderabaadi Comedy)
    Play Video
  • Mera Mobile Ghum Gaya - Hyderabadi Comedy
    Play Video
  • Funny MBA Dance :)
    Play Video
  • नींद एक्सप्रेस
    Play Video
  • Vikas and Akash
    Play Video
  • Indian Village Funny Dance In DJ Shaadi Hip Hop
    Play Video
  • Funny Fails
    Play Video
  • Indian Mario
    Play Video

घनचक्कर

LO KAR LO BAAT