इटारसी
Home >> Madhya Pradesh >> Hoshangabad Zila >> Itarsi
  • कुलियों का विश्रामगृह बचाने खंगाल रहे नियम इटारसी| रेलवेसे जुड़े एक पेंशनरों के संगठन ने डीआरएम से अपने कार्यालय के लिए एक कक्ष की मांग की है। इस मांग को देखते हुए डीआरएम ने इटारसी स्टेशन पर स्थित कुलियों के विश्रामगृह को दिए जाने के सुझाव पर स्टेशन प्रबंधन से जानकारी मांगी है। इसमें यह पूछा गया है कि पेंशनर संघ को यह दिया जा सकता है या नहीं। डीआरएम के पत्र की जानकारी मिलते ही स्टेशन के कुली भी सक्रिय हो गए। इन स्थिति में स्टेशन प्रबंधन को रेलवे के नियमों की किताबें खंगालनी पड़ रही है। वैसे भी...
    04:00 AM
  • देशबंधु पुरा में लगे हैं कचराें के ढेर नहीं होती सफाई
    इटारसी क्लीन सिटी भास्कर अिभयान हमें बताएं... अपने इलाके में कहीं भी गंदगी नजर आने, सफाई होने पर आप फोटो खींचंे और भास्कर को मोबाइल नंबर 9993699755याEmail-laxmi.sahu1@dhrsl.com परभेज दें। संदेश के साथ सही स्थान, अपना नाम पता जरूर बताएं। इटारसी. डॉ.श्यामाप्रसाद मुखर्जी अस्पताल से जुड़ा क्षेत्र देशबंधु पुरा की गलियों में कचरे के ढेर लगे हुए है। कचरे के ढेर से रास्ता चौक हो रहा है। चूकिं यह रास्ता सरकारी अस्पताल की और जाता है। लेकिन रास्ते पर पड़े कचरे के कारण राहगीरों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।
    04:00 AM
  • ब्लॉक के अतिथि शिक्षकों का वेतन काटा इटारसी:स्कूलोंमें शिक्षकों की कमी को पूरा कर रहे अतिथि शिक्षकों के वेतन में कटौती से अतिथि शिक्षक परेशान हैं। जिला अतिथि शिक्षक संघ के उपाध्यक्ष राजीव बामने ने बताया कि केसला ब्लॉक के साधपुरा, कोहदा, संकुल और उत्कृष्ट स्कूल केसला संकुल के अंतर्गत आने वाले स्कूलों में पढ़ाने वाले अतिथि शिक्षकों के वेतन में बड़ी कटौती की गई है।
    04:00 AM
  • कीरतपुर दुग्ध शीतकेन्द्र पर मिल्क डे मनाया गया इटारसी: कीरतपुरदुग्ध शीतकेंद्र पर बुधवर को मिल्क डे का आयोजन किया गया। भारत में श्वेत क्रांति के जनक डाॅ. वी कुरियन के जन्म दिन पर यह आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में डॉ. कुरियन के छायाचित्र पर मालार्यण कर दीप प्रज्जवलित किया गया। इसके साथ ही आपसास के तीस ग्रामो में भी मिल्क डे का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में दुग्ध शीत केंद्र संचालक मस्तान राजपूत, अश्विनी श्रीवास्तव और डॉ. एनएस चौहान प्रमुख रूप से मौजूद थे।
    04:00 AM
  • गोपाल शर्मा ने दो समिितयों से इस्तीफा दिया इटारसी: शिवराजपुरीकॉलोनी स्थित शिव साईं दत्त मंदिर समिति और शिवराजपुरी मोहल्ला विकास समिति में अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने दोनों ही समितियों के अध्यक्ष पद से अपना इस्तीफा दे दिया है। गोपाल शर्मा ने अपना इस्तीफा सचिव राजेश शर्मा को सौंपकर दोनों पदों की जिम्मेदारी से सेवानिवृत्ति ले ली है।
    04:00 AM
  • इटारसी| जमीनीविवाद के चलते न्यायालय परिसर में गुरुवार दोपहर 1 बजे चाची और भतीजे की आपस में झूमाझटकी हो गई। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे को जमकर गालियां दी जिसे देखने बड़ी संख्या में भीड़ भी इकट्ठा हो गई। बाद में चाची ने अपने भतीजे के विरुद्ध सिटी थाने में मामला दर्ज करवाया है। आसफाबाद में बन रहे मकान को लेकर न्यायालय परिसर में हुए विवाद में गीता कुचबंदिया की रिपोर्ट पर अर्जुन कुचबंदिया के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है।
    04:00 AM
  • इटारसी| शहरकी एक कालाेनी में अचानक वोल्टेज बढ़ जाने से कई घरो में इलेक्ट्रानिक सामान जल गया है। न्यू यार्ड क्षेत्र की सांई नगर कालाेनी में मंगलवार रात को अचानक वोल्टेज बढ़ने से की जानकारी कालाेनीवासियों ने दी है। कालोनी के निवासी गणेशसिंह चौहान ने बताया कि उनके घर में बल्ब फ्यूज हो गए वही फ्रिज, टीवी और पानी की मोटर जल गई। हरी प्रसाद साहू के अनुसार पानी की मोटर जल गई। इसी तरह सुनील कुमार, संजय और फिरोज खान आदि ने भी बल्ब, पानी की मोटर, फ्रिज आदि जल गए।
    04:00 AM
  • कीरतपुर में मिल्क डे मनाया गया इटारसी: कीरतपुरदुग्ध शीतकेंद्र पर बुधवर को मिल्क डे का आयोजन किया गया। भारत में श्वेत क्रांति के जनक डाॅ. वी कुरियन के जन्म दिन पर यह आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में डॉ. कुरियन के छायाचित्र पर मालार्यण कर दीप प्रज्जवलित किया गया। इसके साथ ही आपसास के तीस ग्रामो में भी मिल्क डे का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में दुग्ध शीत केंद्र संचालक मस्तान राजपूत, अश्विनी श्रीवास्तव और डॉ. एनएस चौहान प्रमुख रूप से मौजूद थे।
    03:55 AM
  • गोपाल शर्मा ने इस्तीफा दिया इटारसी: शिवराजपुरीकॉलोनी स्थित शिव साईं दत्त मंदिर समिति और शिवराजपुरी मोहल्ला विकास समिति में अध्यक्ष गोपाल शर्मा ने दोनों ही समितियों के अध्यक्ष पद से अपना इस्तीफा दे दिया है। गोपाल शर्मा ने अपना इस्तीफा सचिव राजेश शर्मा को सौंपकर दोनों पदों की जिम्मेदारी से सेवानिवृत्ति ले ली है।
    03:55 AM
  • आज पांच घंटे गुल रहेगी बिजली इटारसी: शहरके खेड़ा क्षेत्र और बंगाली कालोनी इलाके में गुरूवार को पांच घंटे के लिए बिजली जाएगी। हाईवे पर बन रही सड़क के कारण विद्युत वितरण कंपनी गुरूवार को लाईन का मेंटेनेंस काम करेगी जिसके कारण सुबह 10 बजे से दोपहर 3 बजे तक बिजली गुरुवार को बंद रहेगी।
    03:55 AM
  • सज गई जनकपुरी आज होगा राम विवाह
    सज गई जनकपुरी आज होगा राम विवाह इटारसी। देवल मंदिर पुरानी इटारसी जनकपुरी की तरह सजाई गई। यहां 30 वें वर्ष में श्रीराम विवाह महोत्सव का आयोजन आज होगा। भगवान राम के साथ निशुल्क सामूहिक विवाह में शामिल दूल्हों की सामूहिक बारात के स्वागत के लिए जनकपुरी में मांगलिक कार्य शुरू हो गए है। बुधवार को मंडपाच्छादन हुआ। आज द्वारिकाधीश मंदिर से श्रीराम बारात निकाली जायेगी। श्रीराम विवाह महोत्सव के लिए देवल मंदिर पुरानी इटारसी में आकर्षक विद्युत साज-सज्जा की गई है।
    03:55 AM
  • बाइक ने मारी टक्कर, युवक घायल इटारसी: बीतीरात सड़क दुर्घटना में एक युवक घायल हो गया है। पथरौटा थाने से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार रात 9 बजे हाईवे पर स्थित दुर्गा मंदिर के पास अपनी बाइक से पुरानी इटारसी रहे हाउसिंग बोर्ड निवासी अनमेश मेहरा (28) को बैतूल की ओर से रही बाइक एमपी 48 पी 0990 ने पीछे से टक्कर मार दी। घटना में अनमेश को चोट आई है। थाने में गुरुवार को मामला दर्ज किया गया है।
    03:55 AM
विज्ञापन
 
 

अपना शहर चुनें

बड़ी खबरें

 
 

रोचक खबरें

 

बॉलीवुड

 
 

जीवन मंत्र

 
 

स्पोर्ट्स

 

बिज़नेस

 

जोक्स

 

पसंदीदा खबरें