खरगोन
Home >> Madhya Pradesh >> Khandwa >> Khargon
  • शिकायत की जांच की मांग खरगोन:वार्ड31 के दिनेश कनौजे ने कलेक्टर जिला निर्वाचन अधिकारी नीरज दुबे शिकायत नोडल अधिकारी को शिकायत की जांच की मांग की है। दिनेश ने बताया कुछ दिन पहले मेरे नाम से किसी ने नोडल अधिकारी को शिकायत की है। शिकायत में मेरे हस्ताक्षर भी नहीं है। फिर भी शिकायत दर्ज की गई। नोडल अधिकारी श्री जाधव ने बताया मामले की जांच करेंगे।
    03:30 AM
  • जिला अस्पताल के बाहर हुई डिलेवरी खरगोन:जिलाअस्पताल में गुरुवार एक महिला की बाहर ही डिलेवरी हो गई। मां और बच्चा दोनों स्वस्थ्य है। जानकारी के अनुसार गेंदाबाई पति लालसिंह (30) निवासी अहिर धामनोद को जननी एक्सप्रेस से दोपहर करीब 1.30 बजे जिला अस्पताल लाया गया। यहां उतरने के बाद महिला लघुंशका के िलए पहुंची। इसी दौरान डिलेवरी हो गई। स्वास्थ्यकर्मचारियों ने उसे तत्काल मेटरनिटी वार्ड मंे भर्ती कराया। महिला के चार बच्चे हैं।
    03:30 AM
  • नि:शक्त स्पर्धाएं 4 दिसंबर को खरगोन:विश्वविकलांग दिवस के कार्यक्रम 4 दिसंबर को मनाए जाएंगे। इस दौरान सुबह 8 बजे से शाम 6 बजे तक नि:शक्तजनांे की विभिन्न स्पर्धाएं सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे। इसके लिए सामाजिक न्याय विभाग ने विभिन्न विभाग के अफसरों को कार्यक्रम की जानकारी दी। जानकारी के अनुसार पहले कार्यक्रम 3 दिसंबर को मनाया जाना निर्धारित था।
    03:30 AM
  • बच्चों ने दिया सफाई का संदेश
    खरगोन: रोटरीक्लब के जरिए देवी रुक्मणी स्कूल के बच्चों ने मेनगांव सेक्टर की ग्राम बेड़ियांव आंगनवाड़ी का भ्रमण किया। इसमें बच्चांे ने ग्रामीणों को साफ सफाई, पौधारोपण आदि की जानकारी दी। इस दौरान क्लब की चेयरपर्सन शालिनी रतोरिया, कन्हैयालाल राठौड़, प्राचार्य हेमेंद्र शर्मा, सुपरवाइजर लीला चौहान, आशा कार्यकर्ता मधु सावलेआिद मौजूद थे।
    03:30 AM
  • वाहनों पर कार्रवाई, प्रेस और पुलिस लिखा हुआ पोता
    खरगोन: चुनावके चलते यातायात पुलिस के संयुक्त रूप से चालानी कार्रवाई जारी है। गुरुवार भी वाहनों पर कार्रवाई की गई। पुलिस ने प्रेस दो पहिया वाहनों को रोककर चालान बनाए। साथ ही प्रेस पुलिस को रंगा गया। कार्रवाई के दौरान ही बाइक साइकिल की टक्कर हो गई। इसमें दो बालिकाएं हुई।
    03:30 AM
  • खरगोन|काला देवलमार्ग स्थित श्रीमल्हारी मार्तंड मंदिर में गुरुवार को क्षत्रिय
    खरगोन|काला देवलमार्ग स्थित श्रीमल्हारी मार्तंड मंदिर में गुरुवार को क्षत्रिय मराठा समाज ने चंपाषष्ठी महोत्सव की शुरुआत की। समाज के अनिल कोकणे, अनिल ओगले, योगेश वाघ, अमित दलवे आदि ने बताया सुबह तली भंडारा हुआ। समाजजनाें ने एक दूसरे को तिलक लगाकर समाज कल्याण की शपथ दिलाई। शाम को 6.30 बजे महाआरती और प्रसादी वितरण हुआ। इसमें बेंगन का भर्ता बाजरे की रोटी का विशेष भोग लगाया। अध्यक्ष यशवंतराव वाघ, संजय कदम, प्रकाश अव्हाड़, सरजु सांगले थे। श्री कोकणे ने बताया चंपाषृष्टि महोत्सव के दौरान रविवार को...
    03:30 AM
  • खंडवा.खरगोन | ऊनथाना क्षेत्र के नवाड़ा स्थित पान्यादड़ में 25 मई 2014 को भांजे ने मामा को लकड़ी से पीटकर मौत के घाट उतार दिया था। मामले में 7 माह बाद बुधवार को फैसला आया। तृतीय अपर सत्र न्यायाधीश जाकिर हुसैन ने आरोपी को उम्रकैद के साथ जुर्माना भी लगाया है। न्यायालय ने प्रकरण में आई दस्तावेजी और मौखिक साक्ष्यों के आधार पर मामले को संदेह से परे मानते हुए उक्त फैसला सुनाया। मामले की पैरवी कर रहे अपर लोक अभियोजक सुधीर कुलकर्णी ने बताया कि 25 मई 2014 को पनवाडा स्थित पान्यादड़ में आरोपी सहादर और उसकी मां के...
    November 27, 01:27 PM
  • नपा में लगे लोकार्पण शिलालेखों को ढंका
    खरगोन : नगरपालिकाटाउनहॉल की दीवार पर लगे लोकार्पण, शुभारंभ के शिलालेखों को बुधवार कागजों से ढंका गया। शिलालेख आचार संहिता का उल्लंघन करते नजर रहे थे। इन पर जनप्रतिनिधियों के नाम लिखे थे। भास्कर ने 26 नवंबर को इसे लेकर खबर प्रकाशित की थी।
    November 27, 03:10 AM
  • खरगोन. जुलवानियारोड मैदा मिल के पास ट्रांसफार्मर की वायरिंग में बुधवार शाम फॉल्ट होने से आग की लपटें उठी। फायर बिग्रेड मौके पर पहुंचा। विद्युत कंपनी ने सप्लाय बंद कर लाइन सुधारने का काम शुरू किया।
    November 27, 03:10 AM
  • खरगोन: अबजिला खाद्य आपूर्ति अधिकारी स्वाति जैन होंगी। बुधवार को उन्होंने काम संभाला। इसके पहले वह पन्ना में इसी पद पर थीं। खाद्य अधिकारी का प्रभार अब तक एडिशनल फूड ऑफिसर डीआर प्रजापति के पास था।
    November 27, 03:10 AM
  • उत्कृष्ट विद्यालय में मना एनसीसी दिवस
    उत्कृष्ट विद्यालय में मना एनसीसी दिवस खरगोन | उत्कृष्टविद्यालय में बुधवार को एनसीसी जूनियर द्वारा एनसीसी दिवस मनाया गया। ध्वजारोहण लेफ्टिनेंट आरआर आर्य ने किया। विशेष अतिथि जिला क्रीड़ा अधिकारी आदिवासी विकास योगेश वाघ थे। ध्वजारोहण के बाद मार्चपास्ट हुआ। सलामी एनसीसी ऑफिसर मुरली खोड़े ने ली। केडेट्स सुयोग जोशी, हेमंत डावर, रवि चौहान, विवेक मंडलोई, पंकज नायक ने राष्ट्रीय गीत यातायात नियमों की जानकारी दी। कंमाडो डांस कन्हैया एवं समूह द्वारा प्रस्तुत किया गया। कार्यक्रम में संस्था के...
    November 27, 03:10 AM
  • बाइक भिड़ंत, एक की मौत; दो घायल खरगोन:बड़वानीरोड पर घोट्या फाटे के पास बुधवार शाम 7 बजे आमने-सामने बाइक भिडं़त में एक की मौत दो घायल हुए। जानकारी के अनुसार कुंदा नगर निवासी माेहित भालसे दोस्त चेतन को साथ लेकर कमोदवाड़ा लड़की देखने जा रहा था। इस दौरान अज्ञात बाइक चालक सामने से आया और दोनों वाहनों में भिड़ंत हो गई। अज्ञात वाहन चालक की मौत हो गई। मोहित, चेतन घायल हुए हैं। जिला अस्पताल में उपचार के बाद चेतन को इंदौर रैफर किया है।
    November 27, 03:10 AM
विज्ञापन
 
 

अपना शहर चुनें

बड़ी खबरें

 
 

रोचक खबरें

 

बॉलीवुड

 
 

जीवन मंत्र

 
 

स्पोर्ट्स

 

बिज़नेस

 

जोक्स

 

पसंदीदा खबरें