खरगोन
Home >> Madhya Pradesh >> Khandwa >> Khargon
  • खरगोन: कोतवालीपुलिस ने शुक्रवार भसनेर में खेत से एक व्यक्ति को पिस्टल, रिवाल्वर जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। दिनेश शोभाराम निखोरिया पहाड़सिंहपुरा खरगोन के पास से पिस्टल, रिवाल्वर चार कारतूस जिंदा जब्त किए हैं।
    38 mins ago
  • नि:शुल्क दंत नेत्र शिविर 2 को गोगावां: राहतचेरिटेबल ट्रस्ट जिला अंधत्व समिति खरगोन के संयुक्त तत्वाधान में 2 नवंबर को अस्पताल परिसर में सुबह 11 से 2 बजे तक नि:शुल्क नेत्र दंत रोग परीक्षण शिविर लगेगा। वरिष्ठ नेत्र रोग विशेषज्ञ डाॅ. संतोष गुप्ता दंत रोग विशेषज्ञ डॉ. अपूर्व जोशी मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण करेंगे।
    43 mins ago
  • गीत स्पर्धा में उबदी की अंतिम प्रथम खरगोन | प्रांतीयबौद्धिक समारोह का समापन शुक्रवार को सरस्वती विद्या मंदिर में हुआ। व्यक्तिगत गीत स्पर्धा में ग्राम उबदी छात्रा अंतिम पिता सुरेश पाटीदार प्रथम रही। आगामी माह में छत्तीसगढ़ में होने वाली क्षेत्रीय स्पर्धा में भाग लेंगी। प्राचार्य राजेंद्र बड़ोले, प्रकाशचंद्र जोशी आदि मौजूद थे। अंतिम पाटीदार।
    43 mins ago
  • डिवाइडर से टकराई कार खरगोन | खंडवारोड पर भगतसिंह चौराहे के पास शुक्रवार शाम 7 बजे डिवाइडर से कार टकरा गई। जानकारी के अनुसार कार एमपी09सीएफ-8437 शहर की ओर रही थी। अचानक डिवाइडर से टकरा गई। गति कम होने के कारण किसी प्रकार का बड़ा हादसा नहीं हुआ। ड्रायवर और सवारी सुरक्षित हैं।
    43 mins ago
  • खरगोन: ग्रामपंचायत के पोर्टल मामले को लेकर शुक्रवार को टीआईटी कॉम्प्लेक्स के पास धरना शुरू हुआ। आप नेता महिमाराम भार्गव ने बताया बिना काम के करोड़ों का भुगतान कर दिया, जांच भी शुरू नहीं की।
    43 mins ago
  • खरगोन: राष्ट्रीयदृिष्टविहिनता नियंत्रण कार्यक्रम अन्तर्गत बुर्जुग लोगों की आंखों की जांच कर नि:शुल्क चश्मा दिए जाएंगे। इसके लिए ब्लाक स्तर पर शिविर होंगे। 3 से 7 नवंबर तक सुबह 9 से दोपहर 2 बजे तक शिविर होंगे।
    43 mins ago
  • दीपावली मिलन समारोह 9 को खरगोन| राजपूतसमाज संगठन का दीपावली मिलन समाराेह 9 नवंबर को सीता मंगल भवन में होगा। मीडिया प्रभारी देवेंद्रसिंह जादौन ने बताया इसमें समाजजनों की बैठक होगी। जिसमें आगामी कार्यक्रमों की कार्ययोजना बनाई जाएगी। इस दौरान समाज के न्यास, छात्रावास अन्य सामाजिक विषयों पर चर्चा भी की जाएगी। स्थापनादिवस कल खरगोन| मप्रका स्थापना दिवस समारोह शनिवार सुबह 10ः25 बजे डीआरपी लाइन में जिला पंचायत जगदीश पटेल के मुख्य अतिथ्य में होगा। इसके बाद ध्वजारोहण राष्ट्रगान होगा।...
    October 31, 03:10 AM
  • खरगोन|धारा 498के दुरुपयोग को लेकर राईट कांसेप्ट फिल्म प्रोडक्शन कंपनी द्वारा शहर में बनाई जा रही बाॅलीवुड फिल्म तिलिस्म के चार गानों की रिकाॅर्डिंग पूरी हो चुकी है। जिले के ही प्रतिभाशाली गीतकार कनक सिंह ठाकुर ने गीत लिखे हैं। फिल्म के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर कमल चौहान ने बताया फिल्म में कुल चार गाने हैं। इसमें से दो गानों के लिए निमाड़ की ही प्रतिभाओं को गायन का मौका दिया जाएगा, जबकि बाकी दो गानों में सुनिधि चैहान और आदित्य नारायण अपनी आवाज देंगे। फिल्म की शूिटंग नवंबर में शुरू होगी।
    October 31, 03:10 AM
  • खरगोन : एकदिनी सांकेतिक हड़ताल के बाद गुरुवार को नगर सेवा फिर शुरू हुई। शहर के 8 रूटों पर सुबह से शाम तक 10 वाहन दौड़ते रहे। कामगारों, विद्यार्थियों, रोगियों को सस्ती दर पर आने जाने की सुविधा मिली। संचालकों ने बताया एसपी अमित सिंह ने ड्राइवरों की सुरक्षा का आश्वासन दिया है। वहीं स्टॉप बनाने के लिए जनप्रतिनिधियों अफसरों से चर्चा चल रही है।
    October 31, 03:10 AM
  • छठ पूजा : उगते सूर्य को अर्घ्य चढ़ाया
    खरगोन : दीपावलीके छह दिन बाद शुरू हुए छठ पूजा का समापन गुरुवार को हुआ। डीआरपी लाइन में शिव मंदिर के पास सूर्योदय के दौरान विशेष पूजा हुई। व्रती महिला पूजा, मंजू, सविता, मंजुला ने बताया सूर्य को अर्घ्य चढ़ाया।
    October 31, 03:10 AM
  • पहले से बैंक की सील देख सामने आई हकीकत श्रीपटेल के मुताबिक बिस्टान खरगोन क्षेत्र में इस तरह ऋण लेने के मामले सामने चुके हैं। अभी 10 से ज्यादा किसानों के फर्जी नोड्यूज प्रमाण पत्र से ऋण लेने की जानकारी आई है। नो ड्यूज में बैंक की पहले से ही लगी सील देखकर हैरान रह गए। रिकवरी अटकी तो सामने आई जालसाजी बैंकमंे जब किसान नोड्यूज के लिए जाते हैं तब सिविल साफ्टवेयर की मदद ली जाती है। साफ्टवेयर में ग्राम, भूमि सर्वे नंबर डालने पर पूरी जानकारी मिल जाती है। साफ्टवेयर होने के बावजूद गिरोह ने लाखोें के लोन...
    October 31, 03:10 AM
  • श्रीराम मंदिर में अन्नकूट महाेत्सव
    खरगोन : अखिलभारतीय मारवाड़ी समाज की महिला संगठन का बुधवार को बस स्टैंड क्षेत्र के श्रीराम मंदिर में शाम 6 बजे अन्नकूट महोत्सव हुआ। भगवान को भाेग लगाने के बाद महिलाओं ने भजन कीर्तन किए। कार्यक्रम देर शाम तक चला।
    October 30, 05:45 AM
विज्ञापन
 
 

अपना शहर चुनें

बड़ी खबरें

 
 

रोचक खबरें

 

बॉलीवुड

 
 

जीवन मंत्र

 
 

स्पोर्ट्स

 

बिज़नेस

 

जोक्स

 

पसंदीदा खबरें