Home »Rajasthan »Jaipur »News » Image Of Rajasthan

खुद ही देखें कैसे इनके ठुमके ने मचाया बवाल

dainikbhaskar.com | Sep 13, 2013, 13:08 PM IST

राजस्थान इनदिनों मेले, उत्सव, चुनाव और हादसों के रंग में रंगा हुआ है। यदि एक तरफ मौसम बेईमान है तो दूसरी तरफ मेलों में लोगों का उल्लास देखते ही बन रहा है। लेकिन सबसे पहले बात करते हैं एक हादसे की तस्वीर की।
राजस्थान के सुजानगढ़ में रेलवे लाइन पार स्थित राजकीय उच्च प्राथमिक स्कूल नंबर दो के छात्र ने बंद मैन को गेट ऊपर चढ़कर पार करने की कोशिश की। यह कोशिश उसके लिए काफी दु:खदायी हो गई। संतुलन बिगडऩे पर जब उसने स्वयं को गिरने से बचाने की कोशिश की तो गेट का नुकीला सरिया हथेली को चीरकर आरपार हो गया।
स्कूल खुलने से पहले ही पहुंचे छठी के छात्र तिलोक के हाथ में फंसे सरिये को निकालने के लिए काफी कोशिश की। प्रधानाध्यापक व अन्य अध्यापक भी पहुंच गए थे। आखिरकार कटर लाकर सरिया नीचे से काटकर छात्र को अस्पताल ले जाया गया।

खैर इन सबके बीच हाथों में कैमरे लिए राजस्‍थान की किसी भी गली, बाजार, चौराहे पर निकल जाएं, एक अच्‍छी तस्‍वीर तो बननी तय है। लेकिन जब बात दूर तलक फैले रेगिस्‍तान, किलों से घिरे शहरों और मेलों से भरे कस्‍बों की हो, तो आखिर कुछ फोटो तो बनती ही है। आज हम अपने पाठकों के लिए राजस्‍थान की कुछ ऐसी ही तस्‍वीरें लेकर आए हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखें राजस्थान के कुछ अनदेखे अनोखे नजारे

कमज़ोर दिल से लेकर मज़बूत जिगर वालों इन 23 तस्वीरों को जरुर देखें

खुलासा : पहले भी गैंगरेप की शिकार 16 साल की लड़की को धमका चुके हैं पूर्व मंत्री नागर !


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Image of Rajasthan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Comment Now

    Most Commented

        More From News

          Trending Now

          Top