Home »Haryana »Hisar » Accident Death Of Five People Hisar Haryana

PICS: ट्रॉले से कैंटर की हुई भीषण टक्कर, क्रेन से खींच कर निकालने पड़े शव

bhaskar news | Sep 15, 2013, 00:05 AM IST

हिसार. सड़क पर खड़े ट्राले से एक कैंटर के टकरा जाने से हुए हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई और आठ लोग घायल हो गए। हादसे में जिन लोगों की जान गई वे शहर के जाने माने कैटर्स आरसीबी (राम चाट भंडार) के लिए काम करते थे और एक समारोह में कैटरिंग के लिए कैंटर से बठिंडा जा रहे थे।

दिल्ली बठिंडा मार्ग पर जिंदल पुल के पास हुए इस हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने ट्रैफिक जाम कर दिया और ट्राले को आग लगा दी। वे घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के बहुत समझाने बुझाने व हादसे का शिकार लोगों के परिजनों को आर्थिक मदद का आश्वासन मिलने के बाद ही माने।

घटना शुक्रवार सुबह साढ़े छह बजे की है। सेक्टर 27/28 स्थित आरसीबी के गोदाम से बठिंडा जाने के लिए निकला कैंटर जिंदल पुल की ओर चला ही था कि मोड़ पार करते ही कुछ दूरी पर खड़े ट्राले से टकरा गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्राला में 40 टन लोड होने और पाए लगाकर रोके जाने के बावजूद पांच मीटर घिसटता चला गया। कैंटर में 13 लोग सवार थे। पांच लोग चालक के साथ उसके केबिन में और नौ लोग पीछे बैठे थे।

चालक के साथ केबिन में बैठे सभी लोगों की मौत हो गई। मुरादाबाद निवासी 24 वर्षीय नवी जान, आगरा निवासी 35 वर्षीय ओमवीर, उत्तराखंड निवासी 32 वर्षीय देवेंद्र और धौलपुर निवासी 28 वर्षीय राकेश ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। गंभीर हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराए गए युवक प्रदीप की भी शाम को मौत हो गई।

25 वर्षीय प्रदीप हिसार के चैनत गांव का रहने वाला था। हादसे में डाबड़ा निवासी चालक दलबीर के अलावा पीछे बैठे कृष्णपाल, रूप कुमार, अनिल, बलजीत, विकास, विकास, दलबीर और मुकेश भी घायल हो गए। वहां पहुंचे लोगों ने पुलिस को सूचना दी और घायलों को अस्पताल लेकर भागे। हादसे के बाद पुलिस अधिकारियों के मुताबिक ट्राला चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

ब्रेकर पर उछला कैंटर,फिर ट्राले से टकरा गया

अस्पताल में भर्ती चैनत गांव के बलजीत ने बताया कि वह कैंटर के पीछे सामान के साथ बैठा था। कैंटर की रफ्तार बहुत तेज थी। हादसे से पहले कैंटर ब्रेकर पर उछला। तभी हमें किसी हादसे का संदेह हुआ था। कुछ दूर आगे जाकर कैंटर ट्राले से टकरा गया। इससे पहले कैंटर डिवाइडर की ओर गया था, फिर अचानक वह कुछ घूमा और जोर का धमाका हुआ। उसके बाद हम सब नीचे जमीन पर जमीन पर जा गिरे।

आगे की स्लाइड्स में देखें पूरी खबर-

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: accident death of five people hisar haryana
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Comment Now

    Most Commented

        More From Hisar

          Trending Now

          Top