Home »Haryana »Panipat » Politics Bhupinder Singh Hudda Birthday Haryana

हुड्डा का एक फैसला उन्हें देगा फायदा, चौटाला चाह कर भी नहीं उठा सकेंगे लाभ!

bhaskar news | Sep 15, 2013, 01:52 AM IST

आज हरियाणा के मुख्यमंत्री के जन्मदिन पर Dainikbhaskar.com उन्हें हार्दिक बधाई देता है। इस अवसर पर आज हम आपको बताने जा रहे हैं भूपेंद्र सिंह हुड्डा के द्वारा किए एक ऐसे फैसले के बारे में एक जिसका फायदा फिलहाल वही उठा सकेंगे। दरअसल आज हम बताने जा रहे हैं कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा के कार्यकाल समाप्त होने के बाद कैसी हो सकती है इनकी जिंदगी।

हरियाणा के मुख्यमंत्री जल्द ही अपना कार्यकाल समाप्त करने वाले हैं लेकिन उन्होंने अभी से अपने जीवन भर के लिए सारी सुख सुविधाओं का इंतजाम कर लिया है। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने 3 मई को एक बैठक की अध्यक्षता की थी जिसमें उन्होंने सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों को एक कैबिनेट मंत्री के बराबर सुविधाएं दिलाने की बात कही। इन सुविधाओं में कार, सिक्योरिटी स्टाफ और चंडीगढ़ में सरकारी आवास शामिल हैं।

अगर एक नजर डाली जाए इसके लाभार्थियों पर तो इसमें कुछ ही नाम शुमार हैं। पहले तो हैं पूर्व मुख्यमंत्री हुकुम सिंह, लेकिन इन सुविधाओं का लाभ उठाने की उनकी उम्र निकल चुकी है। दूसरे हैं पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला, लेकिन वह भी जेल में हैं। तो अंत में बचते हैं सिर्फ भूपिन्दर सिंह हुड्डा जो इन सुविधाएं पा सकेंगे।

आगे की स्लाइड्स में जानें भूपिंदर सिंह हुड्डा के बारे में कुछ बातें-

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: politics bhupinder singh hudda birthday haryana
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Comment Now

    Most Commented

        More From Panipat

          Trending Now

          Top