Home »Entertainment »Reviews »Box Office » Grand Masti Becomes 4th Highest Opener Of 2013

ग्रांड मस्ती को मिली ग्रांड ओपनिंग, इस साल की चौथी हिट बनी

agency | Sep 14, 2013, 14:42 PM IST

मुंबई. पहले ही दिन शानदार बिजनेस करने वाली ग्रैंड मस्ती बॉक्स आॉफिस पर कई और रिकॉर्ड तोड़ने की ओर बढ़ रही है। डायरेक्टर इंद्र कुमार की फिल्म 'ग्रैंड मस्ती' के शो शनिवार को भी हाउसफुल रहे। जिस स्पीड से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार बढ़िया कलेक्शन कर रही, उसे देखकर लगता है कि ग्रैंड मस्ती एक बड़ी हिट बन सकती है। फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श ने ट्वीट कर कहा है कि 'रिलीज के दूसरे दिन शनिवार को भी 'ग्रैंड मस्ती' ने करीब 13.5 करोड़ रुपए का बिजनेस किया यानी पहले दो दिनों का कुल बिजनेस करीब 26 करोड़ हो चुका है। ग्रैंड मस्ती यदि इसी स्पीड से चलती रही तो वीकेंड के बाद 40 करोड़ रुपए के आंकड़े को पार कर जाएगी।'
इस हिसाब से देखा जाए तो पहले वीकेंड पर कलेक्शन के मामले में ग्रैंड मस्ती, 'सत्याग्रह', 'भाग मिल्खा भाग' और 'शूट आउट एट वडाला' को पीछे छोड़ देगी। 'ग्रैंड मस्ती' पहले ही 'स्पेशल छब्बीस', 'यमला पगला दीवाना2' और 'शुद्ध देसी रोमांस' को पीछे छोड़ चुकी है। 'सत्याग्रह' का पहले वीकेंड का कलेक्शन 39 करोड़ और 'भाग मिल्खा भाग' का पहले वीकेंड का कलेक्शन 33.35 करोड़ रहा था।

यूट्यूब पर RAGINI MMS-2 ने भी मचाया धमाल

ग्रैंड मस्ती पहले दिन बिजनेस के मामले में इस साल की चौथी सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है। डबल मीनिंग वाले डायलॉग और हॉट सीन के कारण चर्चा में आई 'ग्रैंड मस्ती' ने ओपनिंग डे पर 12.5 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है।
'ग्रैंड मस्ती', इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी और हिट कॉमेडी फिल्म 'मस्ती' का सीक्वल है। फिल्‍म में रितेश देशमुख, विवेक ओबरॉय और आफताब शिवदसानी मुख्य भूमिका में हैं। यह तीनों ही 'मस्ती' फिल्म का भी हिस्सा थे। हालांकि इस फिल्म में एक्ट्रेस नई हैं। एक्ट्रेस की बात करें तो सोनाली कुलकर्णी, मरियम जकीरा, मंजरी फडनिस, कैनात अरोड़ा मुख्य भूमिका में हैं। कैनात दिव्या भारती की बहन हैं।
आगे की स्लाइड में पढ़ें- पहले दिन ग्रेंड ओपनिंग करने वाली इस साल की बड़ी फिल्में

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Grand Masti becomes 4th highest opener of 2013
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Trending Now

    Top