Home »Bihar »Bhagalpur» Wife Of Vijaychandra Sharma Meet From SSP

मृत थानेदार की पत्नी ने CBI जांच की मांग की, एसएसपी ने कहा- जरुरत नहीं

Bhaskar News | Apr 06, 2017, 04:04 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
मृत थानेदार की पत्नी ने CBI जांच की मांग की, एसएसपी ने कहा- जरुरत नहीं
भागलपुर.रनवे पर कथित दुर्घटना में तिलकामांझी थानेदार विजयचंद्र शर्मा की मौत की सीबीअाई जांच की मांग को लेकर बुधवार को उनकी पत्नी प्रियंका कुमारी और भाई अमर कुमार शर्मा एसएसपी मनोज कुमार से मिले। एसएसपी ने दोनों की बात सुनी। परिजनों ने कहा कि साजिश के तहत विजय चंद्र शर्मा की हत्या कर दी गई है। इस मामले की जांच होनी चाहिए। इस पर एसएसपी ने कहा कि वे और आईजी साहब खुद घटना की जांच कर चुके हैं। मामला दुर्घटना है, सीबीआई जांच की कोई जरूरत नहीं है।
अब सीएम के जनता दरबार में लगाएंगे गुहार

एसएसपी से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात करते हुए परिजनों ने कहा कि अगर भागलपुर के अधिकारी न्याय नहीं देंगे तो मुख्यमंत्री के जनता दरबार में गुहार लगाएंगे। परिजनों ने स्कार्पियो में मिली चुनरी और ताबीज का मामला एसएसपी के समक्ष उठाया। परिजनों ने पूछा- ये दोनों गाड़ी में कहां से आए? इस पर एसएसपी कुछ नहीं बोले। इसके बाद आनन-फानन में पोस्टमार्टम कराने और घटनास्थल को पानी से धोने की बात भी परिजनों ने एसएसपी से पूछा। एसएसपी के जबाव से परिजन संतुष्ट नहीं हुए। परिजनों ने फिर विजयचंद्र शर्मा पर अपराधियों द्वारा गोलीबारी करने की बात दोहराई। कहा कि विजय अपना तबादला करवाना चाहते थे। उन्हें अक्सर अपराधी फोन पर धमकी देते थे।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: wife of Vijaychandra Sharma meet from SSP
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Bhagalpur

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top