Home »Bihar »Gaya » Inter Form-Filling By Students Commotion

फॉर्म में ज्यादा पैसा लेने पर छात्रों ने जमकर तोड़फोड़, पुलिस की हवाई फायरिंग

BHASKAR NEWS | Jan 06, 2017, 04:21 IST

फॉर्म में ज्यादा पैसा लेने पर छात्रों ने जमकर तोड़फोड़, पुलिस की हवाई फायरिंग
इमामगंज।इंटर का फाॅर्म भरने में ज्यादा राशि लिए जाने से आक्रोशित सैकड़ों छात्रों ने डुमरिया मोड़ के पास सड़क जाम कर हंगामा मचाया। वहीं इमामगंज प्रखंड मुख्यालय के समीप स्थित संजय गांधी महाविद्यालय में छात्रों ने जमकर तोड़फोड़ की। इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम हटाने का प्रयास किया तो भड़के छात्र-छात्राओं ने जमकर रोड़े बरसाने शुरू कर दिए। रोड़ेबाजी से इमामगंज के सर्किल इंस्पेक्टर विनोद कुमार समेत सात जवानों के चोटिल होने की खबर है। इधर स्थिति को अनियंत्रित होते देख पुलिस ने लाठियां चटकाईं और कई राउंड हवाई फायरिंग कर भीड़ को तितर-बितर किया।
ऐसे बढ़ा था आक्रोश
इंटर का फाॅर्म भरने के दौरान छात्रों से जितने रुपए लिए जा रहे थे, उतनी की रसीद नहीं दी जा रही थी। इसी को लेकर हंगामा शुरू हुआ। मामले की नजाकत को देखते हुए शेरघाटी एसडीओ ज्योति कुमार ने कॉलेज प्रशासन और छात्रों की टीम के बीच मध्यस्थता की। काॅलेज के प्राचार्य ब्रजकिशोर सिंह ने मिसलेनियस चार्ज तीन सौ रुपए नहीं लेने का आश्वासन दिया। इसके बाद छात्र शांत हो गए।
12 छात्र गिरफ्तार
डीएसपी नंदकिशोर रजक ने बताया कि सड़क जाम, रोड़ेबाजी, तोड़फोड़ को लेकर अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। अब तक बारह छात्रों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। चोटिल हुए पुलिसकर्मियों में इमामगंज के सर्किल इंस्पेक्टर भी शामिल हैं। अन्य चोटिल जवानों में सुरेन्द्र पासवान, अजय कुमार, शशि कुमार सिंह, रघुनाथ, परमानंद, अभिजीत कुमार शामिल हैं।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Inter form-filling by students commotion
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Gaya

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top