Home »Bihar »Patna» Bomb Blasts Rock Patna College,Bihar,Patna, Crime News

बम धमाकों से दहला पटना कॉलेज, एक घंटा चलता रहा हंगामा

Bhaskar News | Sep 21, 2013, 17:53 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स

पटना। पटना यूनिवर्सिटी स्थित दो हॉस्टल के छात्र एक बार फिर भिड़ गए। पटना कॉलेज कैंपस में छात्रों के दोनों गुटों ने कई बम विस्फोट किए, एक-दूसरे पर लाठियां चलाई और पथराव किया। बम विस्फोट के धमाकों से पूरा कॉलेज कैंपस थर्रा गया।

छात्रों के बीच हुए हंगामें में कई छात्र घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया है। टाउन डीएसपी मनोज तिवारी ने बताया कि मिंटो और इकबाल हॉस्टल के छात्र निशिकांत और आबिद के बीच बीएमसी (बैचलर ऑफ मास कम्यूनिकेशन) की कक्षा में बैठने को लेकर कुछ विवाद हो गया।

दोनों छात्रों ने अपने-अपने हॉस्टल से लडक़ों को बुलाया और फिर हंगामा करने लगे। इस बाबत दोनों तरफ से लिखित शिकायत की जा रही है। हंगामा करने वाले छात्रों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस बनी रही मूकदर्शक
पटना यूनिवर्सिटी में होने वाले मारपीट को देखते हुए यहां पुलिस चौकी बनाई गई है। जिसमें दस की संख्या में पुलिसकर्मी हमेशा तैनात रहते हैं। इस घटना के समय भी चौकी में पुलिसकर्मी तैनात थे। लेकिन छात्रों के हंगामें के आगे उनकी एक न चली। पुलिस पूरी घटना मूकदर्शक देखती रही। बाद में जब भारी संख्या में पुलिस बल और व्रज वाहन को बुलाया गया तब कही जाकर हंगामा कर रहे लडक़े हटने के लिए तैयार हुए।

होगी कड़ी कार्रवाई: रास बिहारी
पटना कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. रास बिहारी प्रसाद सिंह ने कहा कि इस बार वे चुप नहीं रहने वाले हैं। हंगामा करने वाले छात्रों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। हंगामा में शामिल छात्रों को हॉस्टल से हटाया जाएगा। कॉलेज के एक प्रोफेसर ने बताया कि इस बार कॉलेज प्रशासन हंगामा करने वाले छात्रों पर प्राथमिकी करने पर विचार कर रहा है। उल्लेखनीय है कि पटना यूनिवर्सिटी में हॉस्टल के छात्र अक्सर भिड़ जाते हैं। ऐसे में पटना कॉलेज के प्रिसिंपल ने भी जिला प्रशासन से अपनी सुरक्षा के लिए बॉडीगार्ड की मांग की है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Bomb blasts rock Patna College,Bihar,Patna, Crime News
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Patna

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top