Home »Bihar »Patna » Rare Photos Of JD U Mla Rajeshwar Raj

PHOTOS: इस शख्स ने दबंगों के गढ़ में सादगी से लिया लोहा, लोगों का मन मोहा!

DainikBhaskar.com | Jan 10, 2013, 00:01 AM IST

बिहार अपने बाहुबली प्रवृत्ति के नेताओं के लिए मशहूर रहा है, लेकिन कुछ नेता ऐसे भी हैं जिन्होंने बिना दबंगई किए जनता के दिलों में अपना राज कायम किया है। उन्हें समाजसेवा करने में जो खुशी होती है, शायद किसी और काम में नहीं होती है। ऐसा नहीं है कि इस तरह के नेताओं का विरोध नहीं होता या उनपर लांछन नहीं लगते, परंतु इसके बावजूद उनके कदम नहीं रुकते। ऐसे ही एक नेता हैं बिहार के काराकाट विधानसभा क्षेत्र के जद (यू) विधायक राजेश्वर राज।
जनता को भगवान मानने वाले राजेश्वर राज को लोग प्यार से 'राजेश्वर बाबू' और 'राज बाबू' कहकर पुकारते हैं। वहीं, कई लोग इनके मजबूत इरादों के कारण राजनीति का 'टाइगर' कहते हैं, जो किसी काम को करने के लिए ठान लेता है तो फिर करके ही मानता है। किसान परिवार में जन्मा यह शख्स जहां पढ़ने में आगे था, वहीं खाने-पीने के साथ शौकीन था।
निजी जिंदगी से जुड़ी उनकी बेहद खास तस्वीरों के जरिए जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Rare Photos of JD U Mla Rajeshwar Raj
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

    More From Patna

      Trending Now

      Top