Home »Bihar »Patna» Sex Racket Busted, Husband, Wife Arrested

सेक्स रैकेट का पर्दाफाश, पति पत्‍‌नी गिरफ्तार

Dainik Bhaskar.com | Feb 09, 2013, 11:47 IST


  • पटना . एचआइजी कालोनी के क्वार्टर में कई महीनों से चल रहे सेक्स का धंधा का शुक्रवार को पर्दाफाश हुआ। शुक्रवार की शाम एएसपी चंदन कुमार कुशवाहा ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर सेक्स रैकेट का संचालक करने वाले पति - पत्‍‌नी, दो ग्राहक, एक एजेंट समेत तीन लड़कियों को मौके से गिफ्तार कर लिया है।पकड़े गए लोगों से पुलिस को बताया की राजधानी के लगभग दो दर्जन स्थानों पर सेक्स का धंधा चल रहा है। एक ग्राहक पांच सौ रुपए वसूले जाते हैं। चांदनी ने बताया की वह प्रीत के बुलाने पर यहां पहली बार आई थी ।



    पटना में सेक्स रैकेट का धंधा पुराना है। कुल मिलाकर हर साल पुलिस ने सेक्स रैकेट पर्दाफाश होता है।लेकिन ये सिलसिला थमने की जगह दिनों दिन बढता ही जा रहा है। देखें फोटो


  • एचआइजी कालोनी के सेक्टर 7 के ब्लाक 4 स्थित जगन्नाथ शर्मा के फ्लैट संख्या 42 में चला रहे थे । इस मकान को पति - पत्‍‌नी ने किराया पर ले रखा था। सोनी देवी एवं मनोज कुमार वर्मा मूलतः समस्तीपुर के रहने वाले हैं। इन्होंने पुलसि को बताया कि लडकियां बदल-बदल कर यहां पर जिस्म का धंधा कई महीनों से करा रहे थे।

  • पुलिस ने बंद कमरे से जक्कनपुर निवासी 18 वर्षीया काजल एवं कंकड़बाग निवासी 25 वर्षीया प्रीति के संग छपरा के भेलदी निवासी सुजीत कुमार एवं छपरा के तरैया निवासी तथा प्रतष्ठिति व्यवसायी रंधीर कुमार सिंह को आपत्तजिनक हालत में पकड़ा है।

  • बाढ़ निवासी एजेंट रवि प्रकाश तथा दो अन्य 18 वर्षीया चांदनी एवं संचालिका 31 वर्षीया सोनी को भी मौके से गिरफ्तार किया गया । पुलिस इनसे गहन पूछताछ कर सेक्स रैकेट के अन्य सूत्रों का सुराग तलाशने में जुटी है।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Sex racket busted, husband, wife arrested
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Patna

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top