Home »Bihar »Patna » Shatrughan Sinha Attends Marriage In Pak

सैनिकों पर हमले से पहले पाकिस्तान क्यों गए थे शत्रुघ्न सिन्हा, पढ़ें!

Agency | Jan 09, 2013, 16:25 PM IST

पाकिस्तानी सैनिकों द्वारा दो भारतीय सैनिकों का सिर काटने की घटना के खिलाफ पूरे देश में रोष व्याप्त है। इस घटना के बाद से पूरे देश में जहां पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई करने की आवाज बुलंद हो रही है, वहीं राष्ट्रवाद की बातें करने वाले फिल्म अभिनेता और भाजपा के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा हाल ही में पाकिस्तान की यात्रा पर थे। वे बीते रविवार को पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति जिया उल हक के पोते की शादी में इस्लामाबाद पहुंचे थे। इस विवाह समारोह में शत्रुघ्न लोगों के आकर्षण का केंद्र थे।
दरअसल जिया उल हक की बेटी जेन जिया शत्रुघ्न को राखी बांधती हैं। इस रिश्ते से शत्रुघ्न जिया उल हक के पोते उस्मान के विवाह में खास मेहमान के रूप में उपस्थित थे। उस्मान के पिता एजाज उल हक भी पाकिस्तान के पूर्व मंत्री रह चुके हैं। उस्मान की शादी मीसा सादिया के साथ हुई है।
आगे देखें भाजपाई सांसद शत्रुघ्न सिन्हा की तस्वीरें...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: shatrughan sinha attends marriage in pak
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Patna

        Trending Now

        Top