Home »Bihar »Purnia » Girl Reached House Of Boy With Family

बरात लेकर प्रेमी के घर पहुंची लड़की, बोली- नहीं हुई शादी तो यहीं दे दूंगी जान

bhaskar news | Mar 02, 2017, 07:36 IST

सासाराम/पटना।कहते हैं प्यार के लिए इंसान कुछ भी कर सकता है। ऐसा ही एक अनोखा मामला बिहार के सासाराम में सामने आया है। बुधवार से शुरू हुई मैट्रिक की परीक्षा की परवाह किए बिना उसे छोड़ एक छात्रा ने अपने पूरे परिवार और गांव वालों के साथ प्रेमी के दरवाजे पर धरना देकर बैठ गई। उसकी एक ही जिद है कि वह प्रेमी से शादी करेगी। नहीं तो उसी के नाम पर मर मिटेगी।लड़के के लिए करियर से बड़ी है मेरी शादी...
- बिहार के कोनकी गांव में छात्रा के पहुंचने से पहले उसका प्रेमी और पूरा परिवार घर छोड़कर भाग खड़ा हुआ। घर में ताला लटका देख छात्रा वहीं पर धरना देकर बैठक गई। जहां जमा हुए ग्रामीण और आस- पास के लोग उसे समझाने में नाकामयाब रहे।
- लड़की की एक ही जिद है कि वह शादी उसी से करेगी नहीं तो अपनी जान दे देगी। अब मान-मनौव्वल का दौर भी समाप्त हो चुका है। लड़की अपने परिजनों और अन्य लोगों के साथ प्रेमी के बंद पड़े दरवाजे के सामने धरना पर डटी हुई है।
करियर से बड़ी है मेरी शादी
- प्रेमी की बेवफाई को देख जिद पर अड़ी मैट्रिक की छात्रा से जब पूछा गया कि आपने परीक्षा क्यों छोड़ दी। लड़की ने कहा, मुझे मेरे प्रेमी से बड़ा मेरा करियर नहीं। जब तक मैं अपने प्रेमी से शादी कर लूं। तब तक ना तो परीक्षा दूंगी न ही पढ़ाई शुरू करूंगी।
परीक्षा छोड़ शादी के लिए दे रही धरना
- जानकारी हो कि रायपुर उच्च विद्यालय के मैट्रिक क्लास की छात्रा की परीक्षा बुधवार से शुरू होने वाली थी। जिसका केंद्र सासाराम के शंकर कॉलेज में था। उसी दिन परीक्षा छोड़ छात्रा ने प्रेमी के घर पर शादी के लिए धरना दे दिया।
- वह शिवसागर प्रखंड के सिकरौर निवासी शंकर पासवान की बेटी है। जबकि धनंजय पासवान कोनकी निवासी अवधेश पासवान का बेटा है।
आगे की स्लाइडस में पढ़ें, फेसबुक और व्हाट्सऐप पर कैसे परवान चढ़ा था इश्क...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: girl reached house of boy with family
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Purnia

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top