Home »Bihar »Bhojpuri Cinema » Bhojpuri Dabangg Beat Kerala Strikers In CCL Match

PICS: कुछ ऐसा था CCL मैच के दौरान ग्लैमरस नजारा, निरहुआ ने लगाए ठुमके!

Dainikbhaskar.com | Feb 17, 2013, 00:01 AM IST

सीसीएल मैच हो और उसमें ग्लैमर का जलवा न हो ये कैसे हो सकता है। ऐसा ही ग्लैमरस लुक भोजपुरी दबंग और केरला स्ट्राइकर के बीच हुए मैच में देखने को मिला। मैच के दौरान हॉट एक्ट्रेसेस पाखी हेगड़े, रिंकु घोष, शुभी शर्मा सरीखी कई ग्लैमरस अभिनेत्रियां मौजूद थी।
वहीं मैच की बात करें तो सीसीएल में दबंगई का पर्याय बनी भोजपुरी दबंग ने अपने दूसरे मैच में केरला स्ट्राइकर को डकवर्थ लुइस नियम के तहत 11 रनों से हरा दिया। इससे पहले भोजपुरी दबंग की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 168 रनों का लक्ष्य दिया था। हैदराबाद के लाल बहादुर स्टेडियम में खेले जा रहे सीसीएल के पांचवे मैच में केरला स्ट्राइकर के कप्तान मोहन लाल ने टॉस जीतकर भोजपुरी दबंग को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। भोजपुरी दबंग के कप्तान मनोज तिवारी ने मोहनलाल के फैसले को गलत साबित करते हुए आते ही अपनी दबंगई दिखानी शुरू कर दी। मैच के पहले ही ओवर में मनोज तिवारी ने छक्का मार केरला स्ट्राइकर को जता दिया कि दबंग जीतने के इरादे से आएये हैं।
हालांकि, मनोज तिवारी ज्यादा देर तक क्रीज़ पर नहीं रहे, लेकिन प्रवेश लाल के साथ उन्होंने अच्छी शुरुआत दी। मनोज तिवारी के आउट होने पर मैदान में आये उदय तिवारी ने बेहतरीन शॉट लगाये और ताबड़तोड़
27 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। पहले मैच में बिना खाता खोले पेवेलियन लौटे प्रवेश लाल ने आज अच्छी पारी खेली। तीसरे बल्लेबाज के रूप में आउट होने से पहले उन्होंने 51 रनों की बेहतरीन पारी खेली।
पिछले मैच में 25 रन बनाने वाले अजय शर्मा ने आज अच्छी पारी खेली लेकिन दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से 33 रन पर मैच के आखिरी ओवर में आउट हो गए।. मैच के आखिरी ओवर में आये उपकप्तान निरहुआ बिना खाता खोले ही आउट हो गए, केरला की और से मदन लाल, गोपाल, विनेश, सुमेश ने एक एक विकेट लिए। जवाब में खेलते हुए केरला दस ओवर में चार विकेट खो कर 74 रन ही बना पाई थी की बारिश शुरू हो गयी और मैच रुक गया। बाद में अम्पायर ने भोजपुरी दबंग को विजेता घोषित कर दिया।
आगे की स्लाइड्स में देखें मैच के दौरान ग्लैमरस एक्ट्रेसेस और मैच की कुछ बेहद खास तस्वीरें...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: bhojpuri dabangg beat kerala strikers in CCL match
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

    Comment Now

    Most Commented

        More From Bhojpuri Cinema

          Trending Now

          Top