Home »Bihar »Muzaffarpur » Five Million Counterfeit Notes With Two Arrested

पांच लाख के जाली नोट के साथ दो धराए, युवक की चाकू मारकर हत्या

Bhaskar News | Jan 09, 2013, 11:00 AM IST

पांच लाख के जाली नोट के साथ दो धराए, युवक की चाकू मारकर हत्या
मुजफ्फरपुर। डीआरआई की टीम ने मंगलवार को मुजफ्फरपुर स्टेशन पर जाली नोट के दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से चार लाख 91 हजार के जाली नोट बरामद किए गए हैं। सभी नोट एक हजार व पांच सौ के हैं। जाली नोट बांग्लादेश से लाए गए थे। अधिकारियों ने बताया कि पांच नंबर प्लेटफार्म पर छापेमारी के दौरान पश्चिम चंपारण के रामनगर निवासी मनोज साह और नौतन के ब्रजेश सहनी को गिरफ्तार किया गया।
युवक की चाकू मारकर हत्या
मुजफ्फरपुर। हथौड़ी थाना के रामपुर उत्तरी गांव निवासी दिनेश बैठा को अपराधियों ने सोमवार की देर रात चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मंगलवार की सुबह ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने शव को डटरामा चंवर से बरामद किया और पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पूर्वी डीएसपी अरविंद कुमार गुप्ता ने बताया कि मृतक के पिता के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Five million counterfeit notes with two arrested
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Muzaffarpur

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top