Home »Bihar »News » Gangrep With The Student

तीसरी की छात्रा के साथ कर डाला गैंगरेप, गर्दन मरोड़ ले ली जान

अजय कुमार। | Dec 19, 2012, 16:07 PM IST

तीसरी की छात्रा के साथ कर डाला गैंगरेप, गर्दन मरोड़ ले ली जान
पटना।दिल्ली में हुई गैंपरेप की घटना पर भले संसद हिल गयी हो पर बिहार में तीसरी क्लास की एक लडक़ी के साथ गैंप रेप के बाद उसकी गर्दन मरोड़ कर की गयी हत्या पर कोई खलबली नहीं है। सहरसा की यह घटना है। वाकये के दिनों बाद किसी भी किसी की गिरफ्तारी भी नहीं हुई है। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।
क्या है मामला?
मंगलवार की सुबह नहर के किनारे से लडक़ी का शव उसके घरवालों ने बरामद किया। इस मामले में अब तक सहरसा के सिमरी बख्तियारपुर के बेलवारा गांव के सुनील पासवान की बेटी सोमवार को अपने घर के बाहर खेल रही थी। अचानक वह गायब हो गयी। घरवालों ने उसकी तलाश की। मगर वह नहीं मिली। घर वाले पुलिस के पास गये। मगर वहां भी उन्हें रिस्पांस नहीं मिला। अगले दिन घर के लाग मुहल्ले के दूसरे लोगों ने साथ इस आशंका में नहर की ओर गये तो जलकुंभी में बच्ची का शव मिला। गांव वालों के मुताबिक बच्ची के साथ कुछ बुरा होने के लक्षण मिले।
SP का यह है कहना -
सहरसा के एसपी एके सत्यार्थी ने भास्कर डॉट कॉम से कहा : दस साल की एक बच्ची का शव मिला है। गैंग रेप की पुष्टि मेडिकल रिपोर्ट आने पर होगी और वह रिपोर्ट अब तक नहीं आयी है। उनके अनुसार अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज हुई है।
इसके पहले बांका के कटोरिया में दसवीं की एक छात्रा के साथ गैंग रेप की घटना हुई। इस संबंध में लडक़ी के परिजनों ने कटोरिया थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है।
महिला उत्पीडऩ की घटनाओं में बेतहाशा इजाफा : कंचनबाला
लंबे समय से महिला अधिकारों को लेकर काम करने वाली कंचन बाला ने कहा कि राज्य में लड़कियों पर यौन अत्याचार की घटनाओं में व्यापक इजाफा हुआ है। तमाम तरह के बहस के बावजूद यह सरकार का काम है कि वह महिलाओं की हिफाजत की जिम्मेदारी ले।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Gangrep with the student
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top