Home »Bihar »Bhagalpur » Mortgages For Rs 500 In Bihar Dalit Mother - Daughter Released

बिहार में 500 रुपए के लिए बंधक दलित मां-बेटी रिहा

Bhaskar News | Jan 25, 2013, 10:03 AM IST

बिहार में 500 रुपए के लिए बंधक दलित मां-बेटी रिहा
जमुई। शहर के कचहरी चौक स्थित ईंट भट्ठा मालिक प्रह्लाद सिंह के घर से पिछले 6 दिनों से बंधक बनाई एक दलित महिला मंजू देवी को गुरुवार की शाम मुक्त करा लिया गया। मंजू के साथ उसकी बेटी भी बंधक थी। एक गैर सरकारी संगठन के कार्यकर्ता की शिकायत पर जमुई थाने की पुलिस ने यह कार्रवाई की है। मंजू सिकंदरा थाना क्षेत्र के मंजोस गांव की रहने वाली है। उसने बताया कि वह प्रह्लाद सिंह के ईंट भट्ठे पर मजदूरी करती थी। इस दौरान उसने 5 सौ रुपए एडवांस लिए थे। लेकिन गर्भवती हो जाने के कारण छुट्टी लेकर वापस घर चली आई। डिलेवरी के बाद भी जब काम पर नहीं लौटी तो शनिवार को प्रह्लाद ने मंजू को घर बुलाया और पैसे वापस मांगे। मंजू ने जब पैसे वापस करने के लिए कुछ दिनों की मोहलत मांगी तो वह भड़क गया और एक कमरे में बंद कर दिया। मंजू ने बताया कि उसका पति और बेटा भी लापता है।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Mortgages for Rs 500 in Bihar Dalit Mother - Daughter Released
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Bhagalpur

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top