Home »Bihar »Patna» Triple Murder : Devesh Account Will Be Sieged

ट्रिपल मर्डर : हत्यारे देवेश के अकाउंट हुए सीज, पासपोर्ट निरस्त करने की तैयारी

भास्कर न्यूज. | Dec 18, 2012, 17:27 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
ट्रिपल मर्डर : हत्यारे देवेश के अकाउंट हुए सीज, पासपोर्ट निरस्त करने की तैयारी

पटना। ट्रिपल मर्डर का मुख्य अभियुक्त देवेश उर्फ रिंटू पुलिस को चकमा देकर टोरंटो (कनाडा) फरार हो गया। विदेश मंत्रालय ने पटना पुलिस को इस बात की जानकारी दी है। दरअसल पुलिस को पहले से शक था कि देवेश विदेश फरार हो सकता है। यही वजह है कि पुलिस ने पासपोर्ट कार्यालय को पासपोर्ट रद्द करने के लिए लिखा था। पासपोर्ट कार्यालय इसे निरस्त कर पाता, इससे पहले वह विदेश भागने में सफल रहा।


जानकारी के अनुसार विदेश मंत्रालय ने देवेश के पासपोर्ट नंबर से इस बात की जानकारी प्राप्त की है। बताते चलें कि पहले भी देवेश कई बार विदेश की यात्रा कर चुका है। देवेश के पिता गोपाल शरण सिंह ने बताया था कि वह 25 मई से 9 जून तक यूरोपीयन देश में रहा था। इसके बाद वह जुलाई में कनाडा गया था। कनाडा से वह 23 सितंबर को दिल्ली लौटा था। माना जा रहा है कि कनाडा के लिए देवेश ने वीजा पहले ही तैयार कर रखा था।

पिता को पुलिस ने छोड़ा

पुलिस ने देवेश के पिता गोपाल शरण सिंह को पूछताछ के बाद छोड़ दिया है। सिटी एसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया पुलिस उनकी बात को सही मान रही है। देवेश की गिरफ्तारी के बाद पूरे मामले का वास्तविक तौर पर खुलासा हो पाएगा। बताते चलें कि पटना के इन्द्रपुरी में अनीला देवी और उनके दो बेटियों की हत्या उनके सौतेले बेटे देवेश ने कर दी थी। गोपाल शरण सिंह मृतका अनीला देवी के पति और दोनों लड़कियों सोनालिका और पूर्णिमा के पिता भी हैं।

तीन अकाउंट हुए सीज

पुलिस ने देवेश के तीन बैंक अकाउंट को सीज कर दिए है। इनमें दो आईसीआईसीआई और एक कोटक महेंद्रा बैंक के अकाउंट हैं। सिटी एसपी जयंत कांत ने बताया कि देवेश ने हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद अकाउंट से पचास हजार रुपए निकाले। पुलिस देवेश के पार्टनर की भी तलाश कर रही है। माना जा रहा है कि दिल्ली में एक महिला देवेश की व्यवसायिक पार्टनर है। जिसे इस हत्याकांड की पूरी जानकारी है। दिल्ली में पटना पुलिस की एक टीम रुकी हुई है। हालांकि दिल्ली में गैंग रेप की बड़ी घटना होने के कारण बिहार पुलिस को अपेक्षित सहयोग नहीं मिल रहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Triple Murder : Devesh account will be sieged
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Patna

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top