Home »Bihar »Bhagalpur » Two Bihar Legislators Received Death Threats

बिहार में दो विधायकों को मिली जान से मारने की धमकी

Bhaskar News | Jan 07, 2013, 13:11 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
बिहार में दो विधायकों को मिली जान से मारने की धमकी
बांका। पंजवारा थाना क्षेत्र के सबलपुर गांव स्थित महिला मुखिया कृष्णा सिंह के घर अपराधियों ने एक पोस्टर चिपका कर बांका जावेद इकबाल अंसारी, धोरैया के विधायक मनीष कुमार और मुखिया पति को जान से मारने की धमकी दी गई है। हालांकि, जान मारने के कारणों का खुलासा नहीं किया गया है। पुलिस ने पोस्टर को जब्त कर लिया है और इसे असमाजिक तत्वों का शरारत मान रही है। पोस्टर के अंत में जेएमएल ग्रुप लिखा हुआ था। दोनों विधायकों ने कहा कि इसकी सूचना पुलिस को दे दी गई है। पंजवारा थानाध्यक्ष उमाशंकर सिंह ने कहा कि मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।
नवगछिया का सिरदर्द धुर्वा यादव गिरफ्तार
नवगछिया। दियारा इलाके में आतंक का राज स्थापित करने वाला धुर्वा यादव को खरीक थाना की पुलिस ने बड़े ही नाटकीय ढंग से रविवार की शाम गिरफ्तार कर लिया। उस पर एक लाख रुपए का इनाम रखने का प्रस्ताव मुख्यालय को भेजा गया था। उसके पास से एक देसी पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। फिलहाल, नवगछिया पुलिस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है। भागलपुर के डीआईजी अमित कुमार जैन ने कहा कि धुर्वा की गिरफ्तारी के बाद से लोगों ने राहत की सांस ली है। हाल के दिनों में धुर्वा ने बिहपुर के विधायक ईंजीनियर. शैलेंद्र पर गोली चलाई थी।
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
DBPL T20
Web Title: two Bihar legislators received death threats
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Bhagalpur

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top