Home »Brands »Indulge» Gresso Introduces Cruiser Air Black Costs 1700 Dollar For It

टाटा नैनो जितनी महंगा है सबसे सस्ता यह लग्जरी फोन, सबसे महंगा मर्सडीज के बराबर

Dainik Bhaskar.com | Feb 04, 2013, 14:02 IST

  • लग्जरी फोन बनाने वाले कंपनी ग्रेस्सो ने अपना सबसे सस्ता फोन लांच किया है। ग्रेस्सो क्रूजर एयर ब्लैकफोन को खरीदने के लिए आपको 1700 डॉलर चुकाने होंगे। इंडिया में यह फोन आप तक पहुंचते-पहुंचते टाटा नैनो की कीमत के बराबर हो जाएगा।

    लग्जरी फोन मेकर ग्रेस्सो तीन तरह के फोन बनाती है – रीगल कलेक्शन, क्रूजर कलेक्शन और एवन-गार्ड (AVANTGARDE). आगे की स्लाइड में देखिए क्या खास है इन लग्जरी फोन में? क्यों कुछ खास लोगों के लिए ही बनाए जाते हैं ऐसे फोन?

  • ग्रेस्सो क्रूजर एयर ब्लैक

    पहली बार कंपनी ने अल्युमिनियम एलॉय का यूज किया है। एयरप्लेन में यूज किए जाने वाले लाइट-वेट अल्युमिनियम बॉडी के कारण फोन का वजन मात्र 106 ग्राम है। इस सीरीज के मात्र 555 फोन बनाए गए हैं। यह क्रूजर कलेक्शन का सबसे सस्ता फोन है।

    कीमत: 1700 डॉलर

  • ग्रेस्सो क्रूजर टिटेनियम सॉलिड

    इस लिमिटेड एडिशन फोन को एयरप्लेन और रॉकेट बनाने में काम आने वाले टिटेनियम मेटल से बनाया गया है। इसका भी वजन मात्र 106 ग्राम है। इस सीरीज के मात्र 555 फोन कंपनी ने बनाए हैं।

    कीमत: 1800 डॉलर

  • ग्रेस्सो क्रूजर टिटेनियम ब्लैक

    इस फोन को भी टिटेनियम मेटल से ही बनाया गया है। एडिशनल प्रोटेक्शन के लिए इसके ऊपर पिविडी कोटिंग की गई है। इसका भी वजन मात्र 106 ग्राम है। इस सीरीज के मात्र 555 फोन कंपनी ने बनाए हैं।

    कीमत: 2000 डॉलर

  • ग्रेसो क्रूजर टिटेनियम

    इस फोन को भी टिटेनियम मेटल से ही बनाया गया है। इसकी खास बात है 8 घंटे तक हाथ से किया गया पॉलिस वर्क। इसका वजन भी 106 ग्राम है। इस फोन को टिटेनियम के एक सिंगल पीस से बनाया गया है, जिससे यह देखने में भी काफी आकर्षक है। इस सीरीज के भी मात्र 555 फोन बनाए गए हैं।

    कीमत: 2100 डॉलर

  • ग्रेसो रिगल टिटेनियम सॉलिड

    इस फोन को बनाया गया है सॉलिड चिल्ड टिटेनियम मेटल से। 555 फोन के इस सीरीज में हर फोन पर एक यूनीक नंबर लिखा है, जो किसी दूसरे पर रिपीट नहीं किया गया है। इस फोन का वजन है 130 ग्राम।

    कीमत: 3200 डॉलर

  • ग्रेसो रिगल टिटेनियम

    इस फोन को भी टिटेनियम मेटल से ही बनाया गया है। इसकी खास बात है कि इस पर किसी तरह की कोई खरोंच नहीं आ सकती है। हैंड-ग्रैन्डिंग से इस फोन के आउटलुक को अलग मैट टच दिया गया है। इस सीरीज के सिर्फ 333 फोन बने हैं।

    कीमत: 4500 डॉलर

  • ग्रेसो रिगल टिटेनियम ब्लैक

    इस फोन को भी टिटेनियम मेटल से ही बनाया गया है। इसकी खास बात है, इस पर की पिविडी कोटिंग और घंटों की गई हैंड-ग्रैन्डिंग। इस फोन पर भी कोई खरोंच नहीं आ सकती है। इस सीरीज के सिर्फ 333 फोन बने हैं।

    कीमत: 5000 डॉलर

  • ग्रेसो ग्रांड प्रीमियर

    इस फोन में 130 ग्राम सोना यूज किया गया है। कुल 190 ग्राम के इस फोन में ब्लैक नीलम और अन्य महंगे अलॉय मेटल यूज किया गया है। यह फोन सही मायने में लिमिटेड कलेक्शन है, क्योंकि मात्र 30 ऐसे फोन बनाए गए हैं।

    कीमत: 50000 डॉलर

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: Gresso introduces Cruiser Air Black costs 1700 dollar for it
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Indulge

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top