Home »Brands »Events And Launches » Review Newly Launched Karbonn Android A30 TA-Fone

Review: नए साल से पहले कार्बन ने लॉन्च किया नया फोन

dainikbhaskar.com | Dec 31, 2012, 15:06 IST

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Review: नए साल से पहले कार्बन ने लॉन्च किया नया फोन

मोबाइल निर्माता कंपनी कार्बन मोबाइल्स ने हाइब्रिड श्रेणी का पहला ‘टा-फोन ए30’ लॉन्च किया। कंपनी ने बताया कि इस फोन को टैबलेट और मोबाइल फोन के फर्क को कम करने को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। कंपनी ने इस फोन को ‘मदर ऑफ ऑल फोन्स’ कहा है।



इसमें 15 सेमी कैपिसिटिव मल्टी टच स्क्रीन, एंड्रायड, दोहरे सिम की क्षमता वाला एवं ड्युल कोर प्रोसेसर, आटो फोकस, फेस डिटेक्शन और आठ मेगापिक्सल के कैमरा है।



कार्बन मोबाइल्स के निदेशक शशिन देवसरे ने कहा कि टा-फोन ए30 के जरिये हम 5.9 इंच स्क्रीन वाला ऐसा स्मार्टफोन लाए हैं, जो स्मार्टफोन और टैबलेट के बीच की दूरी को घटा देगा। इस हाइब्रिड श्रेणी के डिवाइस से आने वाले समय में निश्चित ही बाजार में काफी उत्साह का माहौल तैयार होगा।

कार्बन ‘टा-फोन ए30’ के जरिये ग्राहकों को गूगल प्ले स्टोर से 250,000 से अधिक अप्लीकेशंस एक्सेस करने की सुविधा मिलेगी। फोन की कीमत करीब 13 हजार रुपए रखी गयी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
DBPL T20
Web Title: Review Newly launched Karbonn Android A30 TA-fone
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Events and Launches

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top