Home »Celebs »Brand Value» I Do Not So Frustrated Even Kiss On Screen Salman Khan

PICS: मैं इतना भी फ्रस्ट्रेट नहीं की पर्दे पर किस करूं: सलमान खान

dainikbhaskar.com | Dec 27, 2012, 10:03 IST

  • रोमांटिक फिल्म की बात हो तो किस के बिना फिल्म जैसे अधूरी लगती है। पर बात अगर दंबग खान की हो तो उन्हें ऐसा नहीं लगता। उनका कहना है कि फिल्म का रोमांस एक किस न होने से कम नहीं होता। दिलचस्प बात यह है कि सलमान खान ने ऑन स्क्रीन आज तक कोई किसिंग सीन नहीं दिया है और शायद ना ही कभी करेंगे। डायरेक्टरर्स के कहने के बावजूद उन्होंने मनमाफिक काम किया और कोई ऐसा सीन नहीं दिया जो उन्हें पसंद नहीं आया।

    जब उनसे इस बात पर सवाल किया गया तो उन्होंने क्या जवाब दिया जानिए तस्वीरों में।



  • जब सलमान से पूछा गया कि आप पर्दे पर किस क्यों नहीं करते, ऐसा तब है जब आपने कई लव स्टोरी फिल्में की हैं। सल्लू सवाल का जवाब सवाल से ही देते हैं। क्या बिना किस के लव स्टोरी नहीं चल सकती? उन्होंने दो टूक कहा न मैंने किस किया है न करूंगा। सलमान ने यहां तक कह दिया कि मैं इतना भी फ्रस्ट्रेट नहीं हूं कि पर्दे पर किस करूं। उन्होंने कहा मेरा मानना है कि किस के बिना कोई स्टोरी अधूरी नहीं रह सकती।


  • और मैं इसी शर्त पर फिल्मों में काम भी करता हूं। सलमान ने कहा कि फिल्मों में लव की खूबसूरती और रोमांच बिना किस किए भी शानदार तरीके से कर सकते हैं। मैंने अपनी पहली फिल्म 'मैंने प्यार किया' में भाग्य श्री को किस किया था लेकिन शीशे पर। वह शीशे के उस तऱफ थीं और मैं शीशे के इस तरफ। मैं अब-तक महसूस करता हूं कि इससे खूसूरत कोई किस सीन नहीं हो सकता। हम पैसे या फिल्मों को बेचने के लिए वह सब-कुछ नहीं कर सकते जो कि आजकल किया जा रहा है।


  • सलमान खान ने कहा, मुझे पता है कि मेरे पास टैलेंट नहीं है। मुझे यह भी पता है कि मेरी किस्मत अच्छी है क्योंकि हिन्दुस्तानी दर्शकों के दिल में बसता हूं। इधर तीन सालों में मुझे जो सफलता मिली है वह टैलेंट के दम पर नहीं है। मैं मनाता हूं कि जब-तक किस्मत अच्छी है तब तक सब कुछ बढ़िया है। कब जमीन पर आ जाऊं मुझे भी पता नहीं।


  • मुझे याद है वह वक्त जब काम नहीं मिलता था। मेरे पिता ने न जाने इसके लिए क्या-क्या किया। सलमान खान आज भी एक कमरे के फ्लैट में रहते हैं। उन्होंने कहा, दरअसल कमरे दो हैं। एक में जिम है। थोड़ी दिक्कत जरूर होती है कि जूते कहां रखे जाएं तो कपड़े कहां। इसके बावजूद मैं बड़े बंगले से ज्यादा चैन से रहता हूं। सलमान खान ने पिछले दो सालों में देश में सबसे ज्यादा इनकम टैक्स पे किया है।

  • सलमान खान आज पेश हो सकते हैं कोर्ट में

    साल 2002 के हिट एंड रन मामले से जुड़ी अदालती सुनवाई के सिलसिले में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान आज मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश हो सकते हैं।

    सलमान की टोयोटा लैंड क्रूजर गाड़ी उप-नगरीय बांद्रा इलाके में स्थित एक बेकरी में घुस गई थी, जिससे एक शख्स की मौत हो गई थी, जबकि चार लोग जख्मी हो गए थे। जो शख्स इस घटना में मारा गया और जो जख्मी हुए, वे सड़क किनारे सो रहे थे।

    नौकरशाह से वकील बनीं आभा सिंह ने 3 दिसंबर को अदालत में आवेदन देकर आरोप लगाया था कि सलमान जानबूझकर अदालती सुनवाई में देरी कर रहे हैं। आवेदन की सुनवाई के बाद अदालत ने सलमान को समन जारी किया था।

    सलमान के वकील दीपेश मेहता ने बताया, हमें समन प्राप्त हुए हैं। मैं अदालत में पेशी दूंगा। बाद में संवाददाताओं से बातचीत में सलमान ने कहा कि वह सुनवाई में शामिल होंगे।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: I do not So frustrated even kiss on screen Salman Khan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Brand Value

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top