Home »Celebs »Photo Feature» Naseeruddin's Bold Charactors In Movies

तालियों के साथ सीटियों से गूंजे हॉल, जब नसीरुद्दीन ने दिए ऐसे-ऐसे सीन

dainik bhaskar.com | Jul 20, 2013, 16:34 IST

  • इंडियन फिल्म इंडस्ट्री यानी बॉलीवुड में हर तरह के एक्टर हैं। कोई बहुत ही नाकारा हैं तो कई बहुत ही ज्यादा टैलेंटेड हैं। बर्थडे ब्वॉय नसीरुद्दीन शाह भी बॉलीवुड के उन्हीं अभिनेताओं में से एक हैं जिन्हें श्रेष्ठतम अभिनेताओं की श्रेणी में रखा जाता है।
    अब तक उन्होंने जितनी भी फिल्मों में काम किया है, अपने अभिनय के बूते उन्होंने हमेशा एक नया मुकाम कायम किया है। किरदार चाहें अच्छा हो या बुरा, नसीर हमेशा पूरी शिद्दत के साथ अभिनय करते हैं। 'सरफरोश' के गुलफाम हसन हों या 'डर्टी पिक्चर' के सूर्तकांत, 'ए वेडनेस डे' का गुमनाम शख्स हो या 'इश्किया' के खालू जान हों।
    नसीरुद्दीन ने हमेशा ही अभिनय को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया है। साथ ही उनकी एक्टिंग दर्शकों का मनोरंजन करने और उन्हें बांधे रखने में पूरी तरह सक्षम होती है। किरदार चाहें छोटा हो या बड़ा, नसीर हमेशा अपनी जगह परफेक्ट रहे हैं।
    इस पैकेज के जरिए हम आपको बताएंगे नसीरुद्दीन शाह के निभाए गए कुछ ऐसे किरदार जिनमें वो काफी बोल्ड रहे थे। अब चाहें 'इश्किया' हो या 'डर्टी पिक्चर'।
    आगे की तस्वीरों पर क्लिक करके देखिए नसीरुद्दीन के सबसे बोल्ड सीन्स...
  • बॉंबे ब्वायज
    1998 में कैजाद गुस्ताख की इस फिल्म में नसीर का किरदार मस्ताना नाम के आदमी का था। फिल्म में नसीर ने शानदार एक्टिंग तो की ही थी, साथ ही इस तरह के सीन भी दिए थे।
  • सात खून माफ
    प्रियंका चोपड़ा की बहु-प्रशंसित फिल्म 'सात खून माफ' में नसीरुद्दीन शाह भी प्रियंका के सात पतियों में से एक थे। अब जब मूवी ही इतनी बोल्ड और बेहतरीन थे तो नसीर साहब के खाते में भी सीन आने तय थे।
    तो हुआ भी वैसा ही और नसीरुद्दीन शाह ने इस फिल्म में इस तरह के कुछ बोल्ड सीन दिए थे।
  • इश्किया
    फिल्म 'इश्किया' में भी नसीरुद्दीन द्वारा निभाए गए किरदार को खूब प्रशंसा मिली थी। उनके किरदार का नाम 'इफ्तिखार' था जिसे अधिकतर खालू जान कह कर बुलाया जाता था। फिल्म में उनके अलावा अरशद वारसी और विद्या बालन कास्ट की गई थीं।
    विद्या बालन के साथ नसीरुद्दीन ने इस फिल्म में कई बोल्ड सीन दिए थे।
  • दि डर्टी पिक्चर
    फिल्म 'डर्टी पिक्चर' में नसीरुद्दीन द्वारा निभाए गए सूर्यकांत के किरदार को कौन भूल सकता है। वैसे तो पूरी फिल्म विद्या के नाम रही थी लेकिन नसीर ने अपने खाते का नाम बखूबी निभाया था।
    अब जब फिल्म सिल्क स्मिता जैसी शख्सियत पर बनी थी तो बोल्ड होना तो तय था। ऐसे में नसीर ने विद्या के साथ काफी हॉट सीन्स दिए थे।
  • डेढ़ इश्किया
    ये फिल्म 'इश्किया' की सीक्वल है जिसकी शूटिंग अभी चल ही रही है। लेकिन अभी से ही इसके बारे में ये खबर है कि फिल्म में नसीरुद्दीन और माधुरी दीक्षित मुख्य किरदार में होंगे और दोनों के बीच इंटीमेट सीन भी फिल्माए जाएंगे।
    अब इसमें सच्चाई कितनी है ये तो वक्त ही बताएगा।
  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: naseeruddin's bold charactors in movies
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Photo Feature

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top