Home »Celebs »Photo Feature » Photos: Gauri Khan Shares A Great Bond With Sussanne Roshan

PIX: तस्वीरों में देखिए कितना गहरा है गौरी और सुजैन का दोस्ताना

DAINIK BHASKAR.COM | Jul 18, 2013, 16:11 IST

बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान और 'सुपरस्टार' ऋतिक रोशन कितने अच्छे दोस्त हैं ये तो सभी जानते हैं। किसी भी तरह के अवॉर्ड फंक्शन में इनकी केमेस्ट्री वाकई देखने लायक होती है। लेकिन रोचक बात ये है कि इन दोनों सेलिब्रिटीज की पत्नियां भी एक दूसरे की उतनी ही करीबी दोस्त हैं।
गौरी खान और सुजैन रोशन को बॉलीवुड की बेस्ट फ्रेंड्स फॉरएवर में गिना जाता है। वो ना सिर्फ अच्छी दोस्त हैं बल्कि एक दूसरे की बिजनेस पार्टनर्स भी हैं।
एक और दिलचस्प बात ये भी है कि अपने-अपने पतियों की सफलता के पीछे भी इन दोनों का बड़ा हाथ है। शाहरुख और ऋतिक भी अपनी सफलता का श्रेय सिर्फ और सिर्फ अपनी पत्नियों को ही देते हैं। कई लोग इस बात को भी नहीं जानती हैं कि शाहरुख और ऋतिक की दोस्ती भी उनकी पत्नियों की वजह से ही हुई है।
गौरी खान और सुजैन रोशन सोशल लाइफ में काफी एक्टिव रहती हैं। पार्टीज और इवेंट में भी इनकी उपस्थिति खूब बनी रहती है। इस पैकेज के जरिए हम आपको दिखाएंगे सुजैन रोशन और गौरी खान का जबरदस्त दोस्ताना।
आगे की तस्वीरों पर क्लिक करके देखिए इन दोस्ती की एक झलक...
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Photos: Gauri Khan shares a great bond with Sussanne Roshan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।
 

Stories You May be Interested in

      More From Photo Feature

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top