Home »Celebs »Photo Feature » Pirelli 1987 Tribal Woman Calender

PICS: 'पिरेली' के 1987 कैलेंडर में देखिए आदिवासी महिलाओं की झलक

dainikbhaskar.com | Feb 15, 2013, 11:25 AM IST

इटैलियन टायर कंपनी 'पिरेली' हर साल अपना कैलेंडर लॉन्च करती है। 1964 में पिरेली ने अपने न्यूड कैलेंडर की शुरुआत की थी।
आपको बता दें कि 'पिरेली' इटली की मशहूर टायर निर्माता कंपनी है। 'पिरेली' दुनिया के 20 जगहों पर स्थित अपने प्लांट्स में टायर का निर्माण करती है, जिन्हें दुनियाभर के 10,000 डिस्ट्रीब्यूटर्स और रिटेलर्स के जरिए मार्केट में उतारा जाता है।
अपने ब्रांड की मार्केटिंग के लिए 'पिरेली' अनोखा तरीका अपनाती है। 'पिरेली' द्वारा मार्केटिंग के लिए हर साल कैलेंडर लॉन्च किए जाते हैं, जिनपर मशहूर मॉडल्स की तस्वीरें छापी जाती हैं।
हर साल लॉन्च किए जाने वाले कैलेंडर्स में सबसे खास बात यह है कि इन्हें देखकर यह बता पाना काफी मुश्किल होता है कि आखिर ये किस प्रोडक्ट और कंपनी का विज्ञापन हैं। कैलेंडर के किसी भी पेज पर कंपनी के बारे में कोई भी जानकारी नहीं दी जाती और यही खास बात 'पेरेली' को दूसरी कंपनियों से अलग बनाती है।
पिरेली पहली बार Dainikbhaskar.com के साथ अपने एक्सक्लूसिव कैलेंडर शेयर कर रही है। हम पिरेली के कुछ ऐसे ही मशहूर कैलेंडर्स को आप तक पहुंचा रहा है। साल 1992 का यह पिरेली कैलेंडर स्पेन में शूट किया गया था।
आगे की फोटोस्लाइड्स पर क्लिक करके देखिए 'पिरेली' के साल 1987 के कैलेंडर की खास झलक..
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: pirelli 1987 tribal woman calender
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Photo Feature

        Trending Now

        Top