Home »Celebs »Controversies » Suraj Pancholi's Sister Sana Was Also Arrested In Drug Scandal

सूरज पंचोली के बाद अब बहन सना की करतूतों से उठा परदा,छोड़ना पड़ा था देश

Dainikbhaskar.com | Jun 11, 2013, 13:06 PM IST

यह कहना गलत नहीं होगा कि कॉन्ट्रोवर्सी से जुड़ा रहा है पंचोली परिवार क्योंकि आदित्य पंचोली के बारे में तो आप जान ही चुके हैं कि कैसे उन्होंने पूजा बेदी की 15 साल की नौकरानी के साथ बलात्कार किया था और अब बेटे सूरज ने कैसे पापा को फॉलो किया है! लेकिन अब हम पंचोली परिवार की कॉन्ट्रोवर्सी का वो पिटारा खोलने जा रहे हैं, जो कई सालों से बंद था।

आपको बता दें कि साल 2008 में सूरज पंचोली की बहन को भी पुलिस हिरासत में लिया गया था और वजह थी ड्रग्स। बदनामी से बचने के लिए सना देश छोड़कर चली गई थीं ताकि मीडिया उनके बारे में ज़्यादा बात न करे। लेकिन आज सूरज के चलते, परिवार के गढ़े हुए मर्दे उखड़ गए हैं। सना पंचोली की कॉन्ट्रोवर्सी का रहस्य भी सभी के सामने आ गया है।

आगे तस्वीरों पर क्लिक कीजिए और जानिए पंचोली परिवार की बेटी की कॉन्ट्रोवर्सी के बारे में और साथ ही कि सना के साथ उस समय और कौनसा चेहरा फंसा था ?

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे! हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App
Web Title: Suraj Pancholi's Sister Sana was also arrested in drug scandal
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Controversies

        Trending Now

        Top