Home »Celebs »Controversies» When Salman Khan Kissed Aishwarya Rai In Public!

PICS: जब भरी पब्लिक में ऐश को KISS किया था सल्लू ने

dainikbhaskar.com | Dec 27, 2012, 11:23 IST

  • सलमान और ऐश्वर्या का रोमांस बॉलीवुड में हमेशा एक बज क्रिएट करता है। सलमान और ऐश्वर्या को काफी लोग कपल के तौर पर भी बहुत पसंद करते थे। पर रियल लाइफ में इन दोनों की लव स्टोरी किसी डेस्टिनेशन पर पहुंचने वाले एंगल पर नहीं गया। पर आज आपको एक दिलचस्प वाकया बता रहे हैं जब सलमान ने भरी पब्लिक में ऐश को किस कर दिया था।

    क्किल कीजिए स्लाइड और देखिए सलमान की ऐसी ही अनदेखी तस्वीरें।

  • यह तस्वीर है बांद्रा स्थित महबूब स्टूडियो की। ऐश यहां हेयर प्रोडक्ट की शूटिंग के लिए आई थी, जबकि सलमान अपनी आने वाली फिल्म के लिए मीडिया से बातचीत कर रहे थे।



  • एक दर्शक ने बताया कि ऐश्वर्या महबूब स्टूडियो में लगभग 12.30 बजे पहुंची और स्टेज नंबर 3 पर शूटिंग कर रही थी। वहीं सलमान 4 बजे महबूब स्टूडियो पहुंचे और स्टेज नंबर 1 पर मौजूद थे। दर्शक ने बताया ऐश वहां से 7 बजे निकल गई थी जबकि सलमान वहां देर रात तक थे।

  • वैसे तो सलमान ऐश के कई विवाद हैं। ऐश्वर्या राय के फ्लेट पर रात में पहुंच कर चिल्लाना और पीटने की चर्चा भी दबी जुबां में हुईं।

  • क्या सलमान प्रेमिकाओं को पीटते हैं?

    सलमान खान ने भले ही शादी नहीं की हो, लेकिन उनकी जिंदगी में कई लड़कियां आईं। सलमान के इन प्रेमिकाओं से बनते-बिगड़ते रिश्ते की लगातार चर्चा होती आई है। कई बार प्रेमिकाओं को पीटने की खबरें भी सुर्खियों में रहीं।

    ऐश्वर्या राय के फ्लेट पर रात में पहुंच कर चिल्लाना और पीटने की चर्चा भी दबी जुबां में हुईं। हाल ही एक खबर आई थी कि उन्होंने कैटरीना कैफ की छड़ी से पिटाई की। सलमान की एक पूर्व प्रेमिका सोमी अली के बारे में बताया जाता है कि सलमान ने उनके सिर पर बोतल मारी थी, लेकिन सोमी अली ने सलमान को क्लीन चिट देते हुए ‘ह्यूमन बीइंग’ करार दिया है।

    हाल ही में एक अखबार से बात करते हुए सोमी ने कहा कि सलमान भले इंसान हैं और वे नहीं मानती कि वे महिलाओं पर हाथ उठा सकते हैं। सोमी ने इस बात से भी इंकार किया कि सलमान ने उनके सिर पर बॉटल मारी थी।

    सोमी कहती है कि वे पहली बार शराब पीने जा रही थी और सलमान को यह बिलकुल पसंद नहीं आया। उन्होंने टेबल पर शराब की बोतल खाली कर अपना गुस्सा जाहिर किया।

    सोमी और सलमान के बीच ब्रेक अप हुए लंबा समय हो गया है, लेकिन अक्सर सोमी की चर्चा होती रहती है। सोमी ने इस बात से इंकार किया कि सलमान और वे फिर एक हो सकते हैं।

  • सलमान खान शादी करने को तैयार हैं ये खबर तो आपतक पहुंच ही गयी होगी अब एक और बड़ी ही रोचक बात बताते हैं। खबर है कि हाल कल ही अनु और सन्नी देवन की क्रिसमस पार्टी के दौरान सलमान खान और ऐश्वर्या राय एक साथ नज़र आए। इतने समय के बाद दोनों को एक साथ देखने पर ये कहा जा सकता है कि अब जबकि सलमान खान शादी के लिए तैयार हो गये हैं तो ऐश्वर्या भी उनका सामना कर सकने में खुद को सहज महसूस कर रही होंगी इसलिए उन्होंने इस पार्टी में जाना भी स्वीकार कर लिया होगा। वैसे भी कैटरीना कैफ के आ जाने के बाद से ऐश्वर्या राय का नाम सलमान खान से जोड़ा जाना काफी हद तक खत्म हो चुका है लेकिन फिर भी पार्टी में दोनों को एक साथ देखे जाने पर पुरानी यादें वापस ताजा हो गयीं।

  • अब भले ही रीयल लाइफ में सलमान और ऐश्वर्या की राहें जुदा हो गई हों, लेकिन अपनी फिल्म के लिए जावेद एक अलग आइडिया लेकर आए हैं। जावेद बताते हैं, 'मैं अपनी फिल्म से यह मेसेज देना चाहता हूं कि अगर आप किसी को प्यार करते हैं, तो आपको सिर्फ उससे ही शादी करनी चाहिए। अपने से प्यार करने वाले किसी इंसान को यूं ही छोड़ देना आपकी जिंदगी की शांति भंग कर सकता है।' फिल्म की एक और खास बात यह है कि पिछले दिनों इसका ट्रैक रिकॉर्ड करने वाले सिंगर मोहम्मद सलामत हैं, जिन्होंने इससे पहले सलमान-ऐश्वर्या की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' का टाइटल सॉन्ग रिकॉर्ड किया था।

  • देखिए ऐश्वर्या सलमान की कुछ तस्वीरें।

  • देखिए ऐश्वर्या सलमान की कुछ तस्वीरें।

  • देखिए ऐश्वर्या सलमान की कुछ तस्वीरें।

  • देखिए ऐश्वर्या सलमान की कुछ तस्वीरें।

  • ट्रेन्डिंग नोटिफिकेशन्स
Web Title: When Salman Khan kissed Aishwarya Rai in public!
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)
पढ़ते रहिए 5.5 करोड़ + रीडर्स की पसंदीदा और विश्व की नंबर 1 हिंदी न्यूज़ वेबसाइट dainikbhaskar.com, जानो ख़बरों से ज़्यादा।

Stories You May be Interested in

      More From Controversies

        Trending Now

        पाएं लेटेस्ट न्यूज़ एंड अपडेट्स

        दैनिक भास्कर के ट्रेंडिंग खबरों के नोटिफिकेशन रखेंगे आपको अपडेट..

        * किसी भी समय ब्राउजर सेटिंग्स बदलकर नोटिफिकेशंस ऑफ कर सकते हैं.
        Top